Milind Soman पर FIR होने के बाद इस एक्टर ने गोवा पुलिस पर ली चुटकी

मुंबई: अश्लीलता को लेकर मॉडल व एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद अभिनेता गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने गोवा पुलिस (Goa police) पर चुटकी ली है. अपने ट्विटर अकांउट से देवैया ने लिखा है कि गोवा पुलिस मिलिंद सोमन से खुद को ढ़ककर कुम्भ मेले का इंतजार करने को कह रही है.

जन्मदिन के दिन मिलिंद ने पोस्ट की न्यूड तस्वीर
बता दें, मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने जन्मदिन के मौके पर 4 नवंबर को गोवा के बीच पर न्यूड दौड़ते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी. इसको लेकर बवाल खड़ा हो गया. साउथ गोवा की पुलिस ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाकर शुक्रवार को मिलिंद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की.

कई धाराओं में मिलिंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज
4 नवंबर को मिलिंद अपना 55वां जन्मदिन मना रहे थे. इस दौरान उन्होंने खुद को विश करते हुए अपनी न्यूड तस्वीर साझा की थी. अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी सेक्शन की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने मिलिंद के खिलाफ दर्ज किया था मामला
‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने मिलिंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उनका आरोप है कि सोमन के सोशल मीडिया पेज पर अपलोड की गई उनकी न्यूड तस्वीर गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान कर रही है.

इसके बाद भी मिलिंद सोमन को कोई खास फर्क नहीं पड़ा है. वे गोवा में पत्नी अंकिता के साथ अपनी छुट्टियां मना रहे हैं और इसकी अपडेट भी वो अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया हैंडल पर दे रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें