Amitabh bachchan की नातिन Navya ने ‘अबॉर्शन पर रोक’ कानून का किया विरोध, शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर आज कल काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. पहले नव्या की इंस्टा प्रोपाइल प्राइवेट थी, लेकिन अब उनकी प्रोफाइल पब्लिक हो गई है. अब लोग उनकी फोटोज और वीडियोज देख पा रहे हैं. अब नव्या नवेली नंदा ने पोलैंड में अबॉर्शन पर लगभग पूरी तरह से बैन लगाए जाने की खबर पर रिएक्ट किया है.

नव्या ने शेयर की स्टोरी
नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने विचार व्यक्ति किए हैं. नव्या ने लिखा, ‘बेहद दुखद.’ दरअसल, पोलैंड में कोर्ट ने एक फैसले में देश में अबॉर्शन (Ban on Abortion In Poland) पर पूरी तरह से रोक का आदेश लगा दिया है. कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि ‘अजन्मा बच्चा’ भी मनुष्य है. इसलिए उसे भी पोलैंड के संविधान के तहत संरक्षण मिलना चाहिए, जो जीवन के अधिकार की बात करता है. कोर्ट ने कहा है कि देश में अबॉर्शन को अनुमति तभी दी जा सकती है, जब गर्भ रेप के चलते ठहरा हो या फिर बच्चे के जन्म की स्थिति में मां की जान को खतरा हो. सरकार की ओर से गर्भपात पर लगभग पूरी तरह बैन के फैसले को लागू किए जाने के बाद से पोलैंड में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों ने सड़कों पर उतरकर इस नियम का विरोध किया.

नव्या नवेली ने शेयर की थी एक खास फोटो
नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) ने इसी खबर से काफी परेशान हैं. उन्होंने अपनी तकलीफ अपने पोस्ट के जरिये जाहिर की है. इसके अलावा नव्या नवेली ने और भी कई पोस्ट करती रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने एक पोस्ट किया, जिसमें वे अपने बचपन के दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो को नव्या के अलावा अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर ने भी शेयर किया है. इन लोगों ने अपने बचपन की तस्वीर के साथ अपने वर्तमान दिनों की फोटोज शेयर की हैं.

इस तस्वीर के साथ ही नव्या (Navya Naveli Nanda) ने कैप्शन में लिखा, ‘कैसे यह स्टार्ट हुआ है और आज कैसे यह सब चल रहा है!!’ पिछले दिनों नव्या नवेली ने अपने पिता निखिल नंदा की एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें उनके हाथ में एक सर्टिफिकेट और ट्रॉफी नजर आरही हैं. बता दें, निखिल नंदा को भारत के बेस्ट सीईओ, ये उसी के सेलिब्रेशन की फोटो है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें