लंबे ब्रेक के बाद Eden Gardens में क्रिकेट की वापसी, इस दिन होगा पहला मैच

कोलकाता: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) द्वारा आयोजित 6 टीमों की बंगाल टी20 चैलेंज (Bengal T20 Challenge) टूर्नामेंट से 24 नवंबर को ईडन गार्डंस (Eden Gardens) पर क्रिकेट की वापसी होगी. इसका फाइनल 10 दिसंबर को खेला जाएगा. सीएबी ने टूर्नामेंट के लिए सभी स्वास्थ्य नियमों के साथ जैव-सुरक्षित (बायो-बबल) माहौल तैयार किया है.

टूर्नामेंट के शुरुआती सीजन में खिताब के लिए मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के अलावा कालीघाट, टाउन क्लब, तपन मेमोरियल की टीमें भी चुनौती पेश करेगी. टूर्नामेंट में कुल 33 मैच खेले जाएंगे जिसके लिए टीमें 48-48 खिलाड़ियों को चुना है.

टूर्नामेंट में मनोज तिवारी, अनस्तूप मजूमदार, शाहबाज अहमद और श्रीवत्स गोस्वामी जैसे बड़े नाम भी खेल रहे है. बंगाल के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आने के बाद 2 हफ्ते के लिए क्वारंटीन में चले गए है.

सीएबी के अध्यक्ष अविषेक डालमिया (Avishek Dalmiya) ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर कहा, ‘फाइनल और सेमीफाइनल को मिलाकर टूर्नामेंट में कुल 33 मैच खेले जाएंगे. ज्यादातर मैच इडेन गार्डेन्स में दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे. टूर्नामेंट के दौरान सभी खिलाड़ी, कोच और मैच अधिकारी बायो-बबल में रहेंगे.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें