Boxing Day Test में खेलने को बेकरार हैं David Warner, Adelaide में बैटिंग न कर पाने का मलाल

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) डे-नाइट टेस्ट में नहीं खेल पाने के कारण निराश हैं लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि वो भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) में खेल पाएंगे. 34 साल के वॉर्नर को दूसरे वनडे में के दौरान ग्रोइन में चोट (Groin Injury) लगी थी जिसके बाद वो कैनबरा में तीसरे वनडे के अलावा, 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और एडिलेड में चल रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए.

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है, मैं कभी इससे (बॉक्सिंग डे टेस्ट) बाहर नहीं होना चाहता. मैं चोट की वजह से पहली बार किसी टेस्ट से बाहर रहा हूं इसलिए बेशक मैं इससे निराश हूं. ये इतनी बड़ी सीरीज है, टेस्ट मैच में नहीं खेल पाना निराशाजनक है लेकिन मुझे पता है कि आज जो खिलाड़ी मैदान पर उतरे हैं वे अपना बेस्ट प्रदर्शन करेंगे. उम्मीद करते हैं कि हम सीरीज की अच्छी शुरुआत करेंगे और बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले इस मैच को जीतने की कोशिश करेंगे और नए साल में लय के साथ जाएंगे.’

रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे वॉर्नर ने कहा कि उनकी योजना ट्रेनिंग के स्तर को कड़ा करने की है. उन्होंने कहा, ‘उम्मीद करता हूं कि मैं ज्यादा तेजी से दौड़ पाऊंगा. अभी 14 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ पा रहा हूं इसलिए मुझे अगले हफ्ते तक इसे 26 से 30 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार तक पहुंचाने की दिशा में काम करना है.’ ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट कैलेंडर का सबसे बड़ा मुकाबला बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर 26 दिसंबर से खेला जाना है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें