Ind Vs Aus: ब्रिसबेन टेस्ट में भारत की प्लेइंग XI को लेकर बना मजाक, ट्विटर पर आई Memes की बाढ़

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. आधे से ज्यादा टीम चोट से जूझ रही है और ऐसे में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

आधी टीम इंडिया चोटिल
टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही इशांत शर्मा चोट के कारण बाहर हो गए थे. वहीं मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पहले टेस्ट में और उमेश यादव (Umesh Yadav) दूसरे टेस्ट में चोट के चलते बाहर हो गए थे.

सिडनी टेस्ट से पहले नेट्स में केएल राहुल को चोट लगी थी. वहीं सिडनी टेस्ट के बाद टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) चोटिल हो गए हैं. ऐसे में ये तीनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

IND vs AUS: चोट के चक्रव्यूह में फंसी Team India, आधी टीम हुई चोटिल, कौन है जिम्मेदार?

बुमराह (Jasprit Bumrah) के स्कैन की रिपोर्ट में खिंचाव का पता चला है और भारतीय टीम प्रबंधन इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट की आगामी श्रृंखला को देखते हुए उनकी चोट के बढ़ने का जोखिम नहीं लेना चाहता.

ट्विटर पर ट्रेंड किए मजेदार मीम्स
ब्रिसबेन टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर मीम्स बन रहे हैं और फैंस इसका खूब मजाक बना रहे है. आधी टीम घायल है, ऐसे में टीम के पास विकल्प नहीं हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें