Pooja Hegde से एक फैन ने रखी न्यूड Photo की डिमांड, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Pooja Hegde Instagram Account) पर अपने फैंस से ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ ट्रेंड (Post A Photo Of Trend) के जरिए से बात की. इस दौरान जहां उनको अच्छे कमेंट्स मिले तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने बत्तमीजी भी की. हालांकि, पूजा ने भी इन बत्तमीजियों का अच्छे से जवाब दिया. आपको बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ ट्रेंड खूब चल रहा है. इस ट्रेंड के अनुसार फैंस की डिमांड पर एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करनी होती है.

फैन ने रखी अजीबोगरीब डिमांड
‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ ट्रेंड के चलते पूजा हेगड़े ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Pooja Hegde Instagram Story) में कई फोटो साझा की थी, तभी एक शख्स ने उनसे न्यूड तस्वीर की मांग रख दी. इस पर पूजा ने बेहद स्मार्ट तरीका अपनाते हुए फैन्स की बेतुकी मांग पर अपने नंगे पैरों की तस्वीर शेयर कर जवाब दिया. इसके अलावा उन्होंने बिकनी में भी फोटो शेयर की है साथ ही उन्होंने अपने फिल्म के सेट पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ जन्मदिन मनाने की भी फोटो शेयर की है.

पूजा ने किया फैंस का धन्यवाद

यही नहीं, एक फैन ने उनसे ‘अजीब’ पल और बिना मेकअप वाली फोटो पोस्ट करने का भी अनुरोध किया, ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ सेशन खत्म होने के बाद पूजा हेगड़े ने लिखा कि, यह मजेदार था! सभी प्रतिक्रियाओं के लिए धन्यवाद. जितनी हो सकी उतनी कोशिश की, मैंने बहुत प्रयास किया अपनी फोटो खोज निकाले में. धन्यवाद! बता दें कि पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ऋतिक के अलावा उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म हाउसफुल-4 में काम किया था. इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकार थे.

poo

पूजा का वर्कफ्रंट
वहीं, पूजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह तीन बड़ी तेलगु फिल्मों (Telugu Films) में काम कर रही हैं. पूजा हेगड़े भास्कर की फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर (Most Eligible Bachelor) में अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) के साथ दिखने वाली हैं, वहीं राधा कृष्ण कुमार की पीरियड ड्रामा राधे श्याम (Radhe Shyam) में प्रभास (Prabhas) के साथ नजर आने वाली हैं और रामचरण काजल अग्रवाल और चिरंजीवी की फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा वे बॉलीवुड में भी दो बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. जिसमें एक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस (Circus) है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें