जंगल में शेरों के बीच Ravindra Jadeja का Video Viral, पहले भी लग चुका है जुर्माना

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. जडेजा आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में नजर आए थे. इस सीरीज के दौरान जडेजा को अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था. जडेजा चोट के कारण फिलहाल इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं हैं.

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने फुर्सत के पल शेरों के बीच बिता रहे हैं. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) रात के समय गुजरात के सासनगीर में रोड ट्रिप के दौरान शेरों के बीच घूमते नजर आ रहे हैं. रविंद्र जडेजा ने अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. शेरों के बीच घूमने के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘वह सबसे बेहतरीन अनुभव.’ वीडियो में 3 शेर दिखाई दे रहे हैं. जडेजा ने इस वीडियो को खुद बनाया है और उन्होंने इसे फैंस के साथ साझा करते हुए अपना सबसे अच्छा अनुभव बताया.

इससे पहले भी जडेजा ने साल 2016 में शेरों के साथ तस्वीर खिंचवाई थी जिसके बाद उनपर जुर्माना तक लग गया था. साल 2018 में साउथ अफ्रीका दौरे पर वो शेरों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आए थे. जडेजा को जानवरों से खूब लगाव है. जडेजा के पास तीन घोड़ें भी हैं. रविंद्र जडेजा ने भारत के लिए 51 टेस्ट मैचों में 36.19 की औसत से 1954 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 100 रन रहा.

टेस्ट मैचों में जडेजा के नाम 220 विकेट हैं और उनका बेस्ट प्रदर्शन 48 रन देकर 7 विकेट रहा है. भारत के लिए जडेजा ने 168 वनडे मैचों में 35.58 की औसत से 2411 रन बनाए हैं, जिसमें 13 अर्धशतक शामिल हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 87 रन रहा. वनडे में जडेजा के नाम 188 विकेट हैं और उनका बेस्ट प्रदर्शन 36 रन देकर 5 विकेट रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें