India vs England: मैच के लिए जान को जोखिम में डाल रहे लोग, चेन्नई के स्टेडियम में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के टिकट हासिल करने के लिए चेन्नई (Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम (M. A. Chidambaram Stadium) में क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ उमड़ पड़ी और इस बीच सामाजिक दूरी (Social Distancing) के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

सभी टिकटों की बिक्री हालांकि ऑनलाइन की गई, लेकिन प्रशंसकों को टिकट लेने के लिए स्टेडियम आना पड़ा. तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी है. इससे लगभग एक साल बाद देश में किसी खेल प्रतियोगिता में दर्शकों की वापसी होगी.

गुरुवार को पूरे दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर यह चर्चा चलती रही कि स्टेडियम के बाहर लंबी कतारें लगी हुई हैं और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है, लेकिन TNCA के एक अधिकारी ने कहा कि शुरू में भ्रम की स्थिति बन गई थी, लेकिन जल्द ही चीजों को सुलझा दिया गया.

अधिकारी ने PTI से कहा, ‘TNCA ने घोषणा की थी कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑनलाइन बुक किए गए टिकटों को 11 फरवरी से लिया जा सकता है. हालांकि लगता है कि वे इसे गलत समझ बैठे और स्टेडियम में आ गए जिसके कारण भीड़ हो गई और भ्रम की स्थिति बन गई.’

अधिकारी ने इसके साथ ही कहा कि शुक्रवार 12 फरवरी से टिकटों को सुचारू रूप से जारी किया जाएगा. सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने के अलावा यह भी रिपोर्ट आई कि लंबे समय तक कतार में रहने के कारण एक व्यक्ति बेहोश हो गया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें