Mumbai Blackout पर घिरा China, अमेरिकी सांसद ने Joe Biden से कहा- भारत का साथ दो

वॉशिंगटन: मुंबई ब्लैक आउट (Blackout) साजिश पर चीन (China) घिरता जा रहा है. अमेरिका भी लगातार चीन की हरकतों पर नजर रख रहा है. अमेरिकी सांसद ने जो बाइडेन (Joe Biden) प्रशासन से चीन की हरकतों के खिलाफ आवाज उठाने और भारत के साथ खड़े होने की मांग की है. अमेरिका पहले भी चीन की दादागीरी के खिलाफ आवाज उठाता रहा है.

भारत के साथ अमेरिका
वरिष्ठ अमेरिकी सांसद फ्रेंक पैलोन ने जो बाइडेन (Joe Biden) प्रशासन से कहा है, भारत की पॉवर ग्रिड पर चीन के साइबर हमले (Cyberattack) के विरोध में अमेरिका (America) को भारत के साथ खड़ा होना चाहिए. कांग्रेसी फ्रेंक पैलोन ने एक ट्वीट में लिखा, ‘अमेरिका को हमारे रणनीतिक मित्र (भारत) के साथ खड़ा होना चाहिए और भारत में पॉवर ग्रिड पर चीन के खतरनाक साइबर हमले की निंदा करनी चाहिए.’

रिकॉर्डेड फ्यूचर की रिपोर्ट का हवाला देते हुए फ्रेंक पैलोन ने कहा, दोनों देशों के बीच LAC पर चल रहे तनाव के बीच हम चीन को बल और धमकी के माध्यम से हावी होने की छूट नहीं दे सकते. अमेरिका के विदेश विभाग की तरफ से कहा गया है, चीन (China) की भारत के खिलाफ साजिश से जुड़ी रिपोर्ट्स के बारे में पूरी जानकारी है. अमेरिका साइबरस्पेस में खतरों का जवाब देने के लिए दुनिया के तमाम देशों के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें