प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी सावंत की पोल पट्टी खोलेंगे एक्स पति आदिल दुर्रानी, बोले- मेरे साथ गलत हुआ

Rakhi Sawant Ex Husband Adil Durrani: कुछ वक्त पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने तलाक मिलने पर पैपराजी के सामने दुल्हन की तरह सजकर खूब नाचीं थी. लेकिन अब ऐसा लगता है कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के बीच जुबानी जंग जल्द शुरू होने वाली है. इसका खुलासा हाल ही में राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने किया. आदिल ने हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए कहा कि मैं अब बाहर आ गया हूं सब बताऊंगा. बहुत गलत हुआ मेरे साथ. राखी के एक्स पति का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

गलत हुआ मेरे साथ

राखी सावंत के एक्स शौहर आदिल दुर्रानी अब जेल से बाहर आ गए हैं. हाल ही में पैपराजी के सामने जैसे ही आदिल पड़े तो उन्होंने दिल की भड़ास कैमरे पर निकाल दी. आदिल ने मीडिया के सामने कहा- ‘मेरे साथ बहुत गलत हुआ है. मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और सब बताऊंगा कि मेरे साथ क्यों हुआ था और कैसे?’ आदिल का ये बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इसके साथ ही यूजर्स भी आदिल के बयान पर रिएक्ट कर रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि जल्दी राखी की पोल खोल दो वरना, वो गायब भी करवा देगी.

राखी ने लगाए थे मारने पीटने और पैसे लेने के आरोप
राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर मारने पीटने और उनके पैसों पर कब्जा जमाने का आरोप लगाया था. राखी ने मीडिया के सामने ये भी कहा कि मेडिकल टेस्ट हुआ है मेरा. उसने बहुत टॉर्चर किया मुझे और मेरे पैसे भी ले लिए. राखी सावंत ने आदिल पर ये सारे आरोप कैमरे पर लगाए थे और खूब ड्रामा किया था. यहां तक कि कैमरे पर खूब रोई भी थीं. लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि आदिल राखी को लेकर क्या खुलासा करते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें