महेश बाबू का ‘Major’ पर बड़ा ऐलान, VIDEO के साथ बताया कब आएगा टीजर

नई दिल्ली: 26/11 में शहीद हुए मेजर दिवंगत संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देते हुए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बड़ा ऐलान कर दिया है. महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने प्रोडक्शन की पहली हिंदी फिल्म ‘मेजर’ (Major) का टीजर रिलीज करने वाले हैं. उन्होंने इस टीजर की एक झलक भी साझा की है. यह फिल्म 26/11 में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है.

अदिवि सेष ने भी शेयर किया वीडियो
26/11 के आतंकवादी हमले में अपने देश के लिए शहीद हुए दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर एक्टर अदिवि सेष ने एक वीडियो क्लिप आउट किया है. यह ‘मेजर’ की एक छोटी सी झलक है, ये फिल्म इस महायोद्धा की गाथा को पर्दे पर जीवंत करेगी. देखिए ये VIDEO…

लिखी इमोशनल बात

शहीद मेजर संदीप के जीवन और उनके बहादुरी को सलाम करते हुए, अदिवि सेष कहते हैं, ‘हम सब उन्हें उनकी दिलेरी और देश के लिए समर्पित जज्बे के लिए हमेशा याद करते हैं पर बहुत लोग ये नहीं जानते कि वे अपनी जिंदगी कैसे जिया करते थे. ‘मेजर’ फिल्म न ही केवल उनके बलिदान की कहानी को कहती है बल्कि उनके जीवन की कहानी को भी दिखाने में गौरवपूर्ण अनुभव कराने वाली है. ‘मेजर’, याद करता एक बेटे को, एक दोस्त को और एक जवान को उनके जयंती के अवसर पर और मैं इस पर्व को सेलिब्रेट करना चाहता हूं.’

इस दिन सामने आएगा टीजर
फिल्म की इन जांबाजी से सराबोर छोटी झलकियों के साथ फिल्म के निर्माता ने बता दिया कि फिल्म का टीजर 28 मार्च को रिलीज किया जाएगा. बीते साल की शुरुआत में इस फिल्म का ऐलान किया गया था.

कब रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘मेजर’ 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी जिसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को निर्देशित किया है सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें