पीले रंग का सूट पहनकर फेस्टिव सीजन में बेहद खूबसूरत लगीं Shweta Tiwari, खिलखिलाता चेहरा देख; फैंस दीवाने

Shweta Tiwari Festive Look: आम हो या फिर खास हर कोई फेस्टिव सीजन के रंग में डूबा हुआ है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कैसे पीछे रह जाती. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पीले रंग का सीक्वेंस वर्क का सूट पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनका लुक देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा तेज हो गई हैं. इन तस्वीरों को श्वेता ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस कमेंट करने लगे.

पीले रंगे के सूट में ढाया कहर

इन फोटोज में श्वेता तिवारी फेस्टिवल के रंग में रंगी नजर आईं. एक्ट्रेस पीले रंग का हैवी वर्क का सूट पहने हुई हैं और एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर ये लंबी सी मुस्कान उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है.

ऐसे पूरा किया लुक
श्वेता तिवारी ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए चेहरे पर सटल मेकअप किया. इसके साथ ही कानों में बड़ी-बड़ी झुमकी और बालों को ओपन करके ऐसे खिलखिलाती दिखी कि उनके चेहरे से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

पंचमी का खास लुक
श्वेता तिवारी ने ये लुक पंचमी के लिए कैरी किया. इस खूबसूरत से सूट को पहनकर श्वेता दीवार से सटकर एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं. इसके साथ ही फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘पंचमी’. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी इस खूबसूरती को शब्दों में बयां कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मिली थी जिसमें उन्होंने प्रेरणा का रोल निभाया था. श्वेता के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा. बेटी पलक फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें