Sonu Sood का दूधवाला कॉल सुन-सुन कर आया तंग, बोला- ‘नहीं झेल सकता’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. कोरोना महामारी के दौरान वह बिना रुके जरूरतमंद लोगों के लिए दवा, अस्पताल और ऑक्सीजन का इंतजाम कर रहे हैं. लेकिन सोनू के लिए आने वाले फोन कॉल से अब उनका दूधवाला भी तंग आ चुका है. इस दूधवाले का वीडियो खुद सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्विटर पर शेयर किया है.

दूधवाले पर आया दवाब
दरअसल, सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में अपने और अपने दूधवाले के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे सोनू और उनकी टीम दिन रात दबाव में काम कर रही है. क्योंकि वीडियो में दूधवाला गुड्डू साफ कह रहा है कि वह अब नहीं झेल सकता ये दवाब. देखिए ये VIDEO…

दूधवाले ने किए हाथ खड़े
इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे दूधवाले गुड्डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब दबाव नहीं झेल सकता. जो भी ये जानना चाहता है कि मैं इसे कैसे करता हूं, आओ और एक दिन मेरे साथ रहो.’

दूधवाले ने सुनाई आपबीती
इस वीडियो की बात करें तो इसमें सोनू और गुड्डू आपस में दिन भर आने वाले कॉल्स के बारे में बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. इस पर गुड्डू कहता है कि उसके पास सुबह के 4 बजे से लेकर रात के 1 से 2 बजे तक लोगों के फोन आते हैं. वह कहता है कि उसके पास इतने फोन आते हैं कि वह तंग आ गया है.

सोनू ने ऐसे समझाया
गुड्डू की बात सुनकर कैमरे के पीछे सोनू कहते हैं, ‘मेरे पास भी ऐसे कॉल आते हैं. मैं भी सुनता हूं तो आप क्यों नहीं?’ फिर गुड्डू तुरंत सोनू से कहता है कि वह उनकी बात से सहमत है लेकिन एक्टर होशियार हैं और हर किसी के पास उतनी क्षमता नहीं है जितनी उनमें है.

लोग दे रहे दुआएं
इस वीडियो को देखकर लोग एक बार फिर सोनू सूद के लिए दुआएं दे रहे हैं. वह कमेंट में कह रहे हैं कि दूधवाले ने हाथ खड़े किए लेकिन ऊपर वाला आपके साथ है. तो वहीं कोई सोनू को ऐसे ही डटे रहने की दुआ दे रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें