मुंबई: Tiger Shroff के खिलाफ केस दर्ज, इन जरूरी नियमों का कर रहे थे उल्लंघन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. उन पर बिना किसी जरूरी काम के बेवजह यहां-वहां घूमने के लिए मामला दर्ज किया गया है. समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी है.

टाइगर के खिलाफ केस दर्ज
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि मुंबई में दोपहर 2 बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए. अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जिम से निकलकर घूम रहे थे
बता दें कि हाल ही में जी न्यूज ने आपको इस बारे में खबर देते हुए बताया था कि किस तरह पुलिस ने दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गाड़ी रोकी थी. जानकारी के मुताबिक दोनों अपने जिम से निकलकर बैंडस्टैंड के चक्कर लगा रहे थे. मालूम हो कि कोविड के चलते मुंबई पुलिस अभी बेहद सख्त है और इसी बीच टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पर ये कार्रवाई हुई है.

बॉलीवुड के फेवरेट कपल
बात दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) दोनों ही बॉलीवुड फेवरेट कपल में से एक हैं. दोनों साथ में फिल्म ‘बाघी 2’ और ‘बाघी 3’ में नजर आए थे. इसके अलावा दोनों म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम कर चुके हैं. बीते दिनों ही दिशा की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ रिलीज हुई.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें