Bigg Boss: सिर्फ इनर वियर पहनकर Rakhi Sawant ने किया वर्कआउट, लोग बोले- कपड़े तो पहन लेतीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैंड स्टैंड करती दिखाई पड़ रही हैं. हालांकि इसमें वह दो लोगों की मदद ले रही हैं लेकिन राखी का ये वर्कआउट वीडियो फैंस के लिए किसी तोहफे की तरह है. स्पोर्ट्स ब्रा, इनर वियर और सॉक्स पहने राखी सावंत (Rakhi Sawant) वर्कआउट करती दिखाई पड़ रही हैं.

42 की उम्र में भी फिट हैं राखी सावंत
मालूम हो कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन बावजूद इसके वह खुद को फिट रखती हैं और वर्क फ्रंट पर काफी एक्टिव हैं. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं. बतौर डांसर पहचान बनाने वाली राखी ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया है लेकिन उन्हें वो शोहरत और लोकप्रियता नहीं मिली.

कमेंट बॉक्स में ऐसा था लोगों का रिएक्शन
बात करें राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो पर आए रिएक्शन्स की तो ज्यादातर यूजर्स ने वीडियो पर फनी कॉमेंट किए हैं. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- ये सूमो पहलवान कौन है? एक अन्य यूजर ने लिखा- कुछ कपड़े तो पहन लेतीं. एक यूजर ने कमेंट किया- वर्कआउट के लिए कपड़े क्यों उतारने थे? पता नहीं इनके यहां क्या क्या ट्रेंड है.

इंडियन आइडल में आएंगी नजर
एक शख्स ने चौंकते हुए इमोजी बनाकर बाप रे बाप लिखा है तो एक अन्य यूजर ने लिखा- बेचारी बहुत फैटी लग रही है तो वहीं एक ने लिखा- आजकल आप क्या अंडरवियर में घूम रही हो. इस तरह के तमाम कॉमेंट लोगों ने वीडियो पर किए हैं. बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) जल्द ही रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल में नजर आएंगी. उन्होंने खुद एक वीडियो शेयर करके ये खबर फैंस के साथ साझा की है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें