पीएम मोदी भी हुए मध्य प्रदेश के मुरीद, सीएम शिवराज के ट्वीट को किया रिट्वीट

भोपालः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके मध्य प्रदेश की तारीफ की है. दरअसल, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए उन्हें विजनरी लीडर बताया था. जिसके बाद पीएम मोदी ने सीएम शिवराज के ट्वीट को रीट्वीट किया और मध्य प्रदेश को लेकर बड़ी बात कही.

मध्य प्रदेश की सक्रियता देखकर अच्छा लगा
पीएम मोदी ने सीएम शिवराज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ”सुधारों को लागू करने में मध्य प्रदेश की सक्रियता देखकर अच्छा लगा, इससे जहां लोगों को बहुत मदद मिलेगी, वहीं राज्य का भी तेजी से विकास होगा”

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान में मिली सफलता को लेकर पीएम मोदी को श्रेय दिया. सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी विज़नरी लीडर हैं, उनमें जनता की सेवा करने की ललक है और वे राष्ट्र के नवनिर्माण हेतु कुशलतापूर्वक जनहितकारी निर्णय लेते हैं.” जबकि सीएम ने एक और ट्वीट में लिखा कि ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आशीर्वाद, हमारी जनता के अभूतपूर्व सहयोग और फ्रंटलाइन वर्कर्स की कार्यकुशलता के बल पर हमने आज पुन एक दिन में #COVID19 के 10 लाख डोज़ एडमिनिस्टर करने का अपना लक्ष्य पूरा कर लिया है.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद शुरू हुआ था महा वैक्सीनेशन अभियान
दरअसल, पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर पहुंचे थे. उस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद ही मध्य प्रदेश में महा वैक्सीनेशन की योजना बनाई गई थी. जिसके बाद सीएम शिवराज ने 21 जून के दिन प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया जिसमें प्रदेश को जबरदस्त सफलता मिली और 17 लाख से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई गई है


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें