निडास ट्रॉफी: लड़ाई-झगड़ा, नागिन डांस, रोमांच का कॉकटेल रहा श्रीलंका-बांग्लादेश मैच

बांग्लादेश ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया..

कोलंबो: निडास ट्रॉफी में श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच शुक्रवार को खेला गया ‘करो या मरो’ का मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. कांटे के मुकाबले में जीत की बाजी बांग्लादेश के हाथ लगी. इस मैच में रोमांच, झड़प और जीत के बाद नागिन डांस दर्शकों को देखने को मिला. बेहद तनावपूर्ण मुकाबले में तमीम इकबाल (50) के बाद महमुदुल्लाह द्वारा 18 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से खेली गई 43 रनों की पारी की बदौलत बांग्लादेश ने फाइनल में प्रवेश कर लिया. फाइनल में बांग्लादेश की भिड़ंत रविवार को भारत से होगी. इस ट्रॉफी में बांगलादेश और भारत के बीच दो मुकाबले हुए हैं और दोनों ही बार बांग्लादेश का हार का मुंह देखना पड़ा.

बांग्लादेश ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 159 पर सीमित कर दिया और फिर आखिरी ओवर के रोमांच को पार करते हुए इस लक्ष्य को एक गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया.

आखिरी ओवर का रोमांच
आखिरी ओवर में बांग्लादेश को 12 रनों की दरकार थी. इसुरु उदाना ने आखिरी ओवर की पहली गेंद मुस्ताफीजुर रहमान को फेंकी लेकिन इस बाउंसर को रहमान खाली खेल गए. श्रीलंका ने रिव्यू लिया जो जाया चला गया. अगली गेंद भी बाउंसर थी और इस पर रन लेने के प्रयास में रहमान आउट हो गए. चार गेंद में 12 रन चाहिए थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें