जब Shah Rukh Khan से हुई ‘The Family Man’ के JK की मुलाकात, तकरीबन बेहोश हो गए थे

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के 2 सीजन अभी तक रिलीज हो चुके हैं. एक्टर शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने शो में JK (मनोज बाजपेयी के दोस्त) की भूमिका निभाई है. इस वेब सीरीज के जरिए शारिब को जबरदस्त लोकप्रियता मिली है और हर घर में लोग उन्हें पहचानने लगे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शारिब एक फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर चुके हैं.

जब तक है जान में किया था साथ काम
फिल्म का नाम था ‘जब तक है जान’ (Jab Tak Hai Jaan). साल 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लीड रोल में थे और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) व कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फीमेल लीड रोल में थीं. अगर आप ये सोच रहे हैं कि फिल्म में शारिब कहां पर थे तो आपको बता दें कि उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दोस्त का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके किरदार का नाम जैन था.

तकरीबन बेहोश ही हो गया था
हाल ही में शारिब (Sharib Hashmi) ने बताया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पहली मुलाकात पर उनकी प्रतिक्रिया क्या थी. शारिब ने बताया कि जब वह पहली बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मिले और एक्टर ने उन्हें अपना परिचय दिया तो वह तकरीबन बेहोश हो गए थे. एक्टर ने बताया कि किंग खान से पहली मुलाकात का उनका अनुभव जिंदगी भर के लिए यादगार रहेगा.

ऐसी थी शाहरुख से पहली मुलाकात
द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में शारिब ने बताया, ‘शूटिंग का पहला दिन होने के साथ ही ये मेरा पहला सीन भी था. समर (शाहरुख खान) आकर मेरे चेहरे से बेडशीट हटाते हैं. मैं असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ सीन की प्रैक्टिस कर रहा था. एक बार जब बेडशीट हटी तो सामने शाहरुख खान थे. उन्होंने मुझसे कहा. हाय मैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हूं. मैं तकरीबन बेहोश ही हो गया था.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें