Poonam Pandey ने शार्क के साथ पानी में दिखाई अदाएं, VIDEO देख छूटेंगे पसीने

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए एक वाटर टैंक में बेबी शार्क के साथ शूटिंग की है. इस म्यूजिक वीडियो की एक झलक उनके पति सेम बॉम्बे (Sam Bombay) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अब पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.

शार्क से लगता है डर
पूनम पांडे (Poonam Pandey) का कहना है कि उन्होंने हमेशा शार्क से डर लगता था, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने इस वीडियो को शूट किया. पूनम कहती हैं कि ये शूट मेरे द्वारा किए गए सबसे कठिन शूटिंग में से एक था. हमने चार दिन शूटिंग की और हर दिन मुझे घंटों पानी में बैठना पड़ा. मुझे शार्क से डर लगता है और वाटर टैंक में बहुत सारे बेबी शार्क थे. देखिए ये वीडियो…

ब्लैक मोनोकनी में पूनम

वीडियो में पूनम पांडे (Poonam Pandey) के लुक की बात करें तो वह काले रंग की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. पूनम ने शार्क टैंक में डांस किया है और पानी के अंदर सॉन्ग लिप सिंक भी की है.

पागलपन भरा शूट
अपनी बात को खत्म करते हुए पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कहा कि मुझे पानी के अंदर रहना था और गाने की लिप सिंक करनी थी. यह बेहद मुश्किल था. मैं कांप रही थी. यह मेरा अब तक का सबसे पागलपन भरा शूट था. मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें