ग्वालियर में बाइक सवार लुटेरी लेडी का आतंक, इवेंट कंपनी की महिला मैनेजर की चेन झपटकर फरार

ग्वालियर. ग्वालियर चंबल (Gwalior Chambal ) इलाके में अब महिला लुटेरी का आतंक हो गया है. गुरुवार रात बाइक सवार लेडी लुटेरी ने शहर की एक महिला मैनेजर के गले से चेन खींच ली. अब पुलिस लुटेरी को ढूंढ रही है.

मैनेजर ने वारदात के दौरान चेन पकड़ ली तो लुटेरी लेडी और उसके साथी ने कट्टे की बट से महिला मैनेजर पर हमला कर दिया. और चेन लूट कर भाग निकले. मैनेजर ने गोला का मंदिर थाना में FIR दर्ज कराई है. पुलिस लुटेरी लेडी और उसके साथी की तलाश में जुट गई है.

इवेंट मैनेजर घायल
ग्वालियर के गणेश कॉलोनी में रहने वाली प्राची सिंह परमार निजी कंपनी में इवेंट मैनेजर हैं. गुरुवार रात करीब 11.30 बजे प्राची एक कार्यक्रम के बाद सनवेली क्लब हाउस से एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर लौट रही थीं. जब उसकी गाड़ी  मेला रोड स्थित संस्कृति गार्डन के पास पहुंची तभी पीछे से बाइक पर सवार युवक-युवती ने उसे ओवरटेक किया. बाइक एक लड़का चला रहा था, पीछे दुप्पटे से मुंह बांधे लुटेरी बैठी थी. उसने पास आते ही प्राची के गले पर झपट्‌टा मारकर चेन खींच ली. प्राची ने उसका हाथ पकड़ लिया. इस पर लुटेरी ने उसे झटका दिया. उसके साथ जो युवक था उसने गाड़ी से उतरकर प्राची की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया. वह कुछ समझ पाती उससे पहले ही युवती ने चांटे मारे और बदमाश ने कट्‌टे के बट से सिर पर वार कर दिये. इससे प्राची घायल हो गई. चेन लूटकर दोनों भाग निकले. लुटेरों के भागने के बाद घायल प्राची ने पुलिस को फोन किया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें