Fukrey 3 Starcast Fees: फिर से ‘फुकरे’ बनने के लिए इन सितारों ने वसूली तगड़ी फीस, आखिरी वाले की तो सबसे ज्यादा

Fukrey 3 Starcast Fees: कॉमेडी का डबल डोज लेकर एक बार फिर से फुकरे गैंग वापस लौट रहा है. ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखने के बाद फैंस का एक्साइमेंट चरम पर है. ये फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हो रही है जिसका निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. लेकिन क्या आपको पता है फुकरे की गैंग को फिर से रियूनाइट करने के लिए सितारों ने कितनी मोटी रकम वसूली है. जानिए ‘फुकरे 3’ में नजर आने वाले एक-एक सितारे की फीस की पूरी डीटेल.

पुलकित सम्राट- 2 करोड़

चूचा के बेस्ट फ्रेंड का रोल निभाने वाले हनी यानी पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने एक बार फिर से फिल्म में अपना स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो पुलकित ने ‘फुकरे 3’ के लिए करीबन 2 करोड़ रुपये लिए हैं.

वरुण शर्मा – 2 करोड़
‘फुकरे’ फिल्म की जान वरुण शर्मा यानी कि चूचा हर बार रहते हैं. चूचा कई बार फुकरे गैंग का फायदा करवाता है तो कई बार उनके सिर नई मुसीबत खड़ी कर देता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘फुकरे 3’ के लिए वरुण शर्मा ने करीबन 2 करोड़ लिए.

ऋचा चड्ढा
फिल्में भोली पंजाबन (Bholi Punjaban) का रोल निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ लिए हैं. ऋचा का ये भोली पंजाबन का रोल काफी ज्यादा फेमस हुआ था. 

पंकज त्रिपाठी- 3 करोड़

पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में अहम रोल में है. खबरों की मानें तो अपने इस रोल के लिए एक्टर ने करीबन 3 करोड़ लिए है. आपको बता दें, ‘फुकरे’ फिल्म का पहला पार्ट ‘फुकरे’ 2013 में और दूसरा पार्ट ‘फुकरे रिटर्न्स’ 2017 में आया था. इसके बाद अब ये तीसरा पार्ट इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें