केबीसी 13 : शो में पहुंचे मियां-बीवी के झगड़े से परेशान हुए अमिताभ बच्चन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों रियालिटी किव्ज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की होस्टिंग कर रहे हैं। शो में बिग बी को अक्सर कटेस्टेंट से मस्ती करते दिखते हैं तो कभी अपना कोई पुराना किस्सा शेयर करते हैं। हाल ही में शो के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में कपल आपस में नोंक-झोंक करने लगता है और उनकी शिकायतों का पिटारा खत्म नहीं होता। पहले तो अमिताभ बच्चन भी उनकी बातें सुनते हैं लेकिन एक वक्त पर वह भी परेशान हो जाते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट धवल हॉट सीट पर बैठे हैं।

उनके साथ उनकी पत्नी आई हैं जो दर्शकों की सीट पर बैठी होती हैं। धवल बताते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर प्रपोज किया था। तब अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी से पूछते हैं कि क्या अभी भी ये उतने ही रोमांटिक हैं? जवाब में वह कहती हैं- ‘नहीं सर, बिल्कुल भी टाइम नहीं देते।’ यह सुनने के बाद कंटेस्टेंट अमिताभ से कहते हैं- ‘सर आप भी उनको बोल दीज‍िए कि आप भी जया मैम (जया बच्चन) को टाइम नहीं देते हैं।’

कपल की कंप्लेन खत्म होने पर अमिताभ उनके मजे लेते हुए कहते हैं- ‘मेरी मैरिज काउंसलर की उपाध‍ि तय हो गई है।’उन्हें लगा कि दोनों पति-पत्नी की श‍िकायतें खत्म तो उनका भी काम खत्म हो गया पर नहीं कंटेस्टेंट की पत्नी ने कहा-‘सर एक और श‍िकायत है मेरी।’

यह सुनते ही अमिताभ माथा पकड़ लेते हैं और कहते हैं- ‘ऐ भाई कोई बचाएगा हमको।’ बिग बी के ये बात सुन वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं। वीडियो को शेयर मेकर्स ने लिखा-‘केबीसी पे आए एक कंटेस्टेंट धवल, अपनी पत्नी को कैम्पियन के रूप में लेके, दोनों ने शुरू किया शिकयत का सिलसिला और बनाया अमिताभ बच्चन सर को मैरिज काउंसलर, अब एबी सर कैसे सुलझाएंगे ये मामला? जानने के लिए देखिए केबीसी 13।

इस कपल के अलावा केबीसी के मंच पर दो ऐसे भाई आएंगे जो सात साल से अपने पिता की तलाश कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने उनके लिए नेशनल टेलीव‍िजन पर हाथ जोड़कर दोनों भाइयों के पिता से वापस घर लौटने की अपील करते हैं।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें