समीर वानखेड़े की इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया से दोस्ती, आर्यन खान से वसूली का था प्लान- नवाब मलिक का विस्फोटक खुलासा

एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ( Nawab Malik, NCP) ने आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drug Case) की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede, NCB) पर बहुत गंभीर आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने आज (27 अक्टूबर, बुधवार) पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए यह दावा किया कि 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे जिस क्रूज की ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने छापेमारी की थी, उस क्रूज में एक बहुत बड़ा अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया था. खतरनाक हथियार के साथ उसकी माशूका थी. वो दाढ़ी वाला माफिया क्रूज में डांस कर रहा था. उसे नहीं पकड़ा गया. खेल तो था, खेल का खिलाड़ी कहां गया? उसे जाने दिया गया. क्रूज में 1300 लोगों की जांच-पड़ताल नहीं की गई. लेकिन ट्रैप कर वसूली के लिए आर्यन खान और अन्य लोगों को पकड़ा गया.

दाढ़ी वाला अंतर्राष्ट्रीय माफिया समीर वानखेड़े का दोस्त

नवाब मलिक ने दावा किया कि क्रूज में जो अंतर्राष्ट्रीय माफिया डांस कर रहा था, वो समीर वानखेड़े का दोस्त है. वह तिहाड़ जेल में सजा काट चुका है. राजस्थान में जेल में रह चुका है. वह दुबई में ड्रग्स टूरिज्म चलाता है. गोवा में भी उसका रैकेट है. एनसीबी चाहे तो कार्डिला क्रूज से सीसीटीवी मंगवा कर उसे देख सकती है (इस खबर में भी उस पार्टी का वीडियो संलग्न किया गया है). मैं एनसीबी अधिकारियों को अकेले में उसका नाम और बाकी जानकारियां शेयर कर सकता हूं. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो सार्वजनिक भी करूंगा. इतना बड़ा ड्रग्स माफिया वहां ड्रग्स बेच कर चला गया. आर्यन खान को फंसाया गया.

क्रूज में अंतर्राष्ट्रीय माफिया की महबूबा भी खतरनाक हथियारों के साथ

नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज में उस अंतर्राष्ट्रीय माफिया की महबूबा के हाथ में बंदूक है. वो भी डांस कर रही है. दाढ़ी वाला माफिया डांस कर रहा है. वीडियो उपलब्ध है. मेरे पास भी है. एनसीबी क्रूज से उसकी सीसीटीवी मंगवा सकती है. क्रूज में इस तरह की पार्टी का आयोजन किए जाने की अनुमति ही नहीं थी. कोविड के नियम लागू थे. नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं. लेकिन मैं आज भी कहता हूं कि क्रूज में कोई छापेमारी नहीं हुई. अतंर्राष्ट्रीय माफिया को जाने दिया गया. क्रूज को छोड़ दिया गया. जो कार्रवाई हुई वह क्रूज के बाहर हुई. एनसीबी के दफ्तर में हुई. समीर वानखेड़े ने माफिया से दोस्ती निभाई. आर्यन खान को ट्रैप कर पकड़ लिया. क्योंकि मकसद वसूली थी.

आर्यन खान की गिरफ्तारी वाले वीडियो में सैम डिसूजा नहीं, काले कपड़े वाला व्यक्ति कौन?

नवाब मलिक ने यह स्पष्ट किया कि गिरफ्तारी वाले उस वीडियों में जिसमें आर्यन खान के साथ गोसावी की सेल्फी वायरल हुई थी उसमें एक काले कपड़े में तीसरा आदमी भी था. वो सैम डिसूजा नहीं है.  गिरफ्तारी वाले उस वीडियो में सैम नहीं है. कुछ लोग क्लेम कर रहे हैं (संजय राउत ने दावा किया था कि वो व्यक्ति सैम डिसूजा है). मेरी जानकारी में सैम वहां नहीं था. लेकिन उसने इस मामले में पैसे कलेक्ट किया है. बता दें कि गोसावाी के बॉर्डीगार्ड प्रभाकर साइल ने यह आरोप लगाया है कि आर्यन खान का मामला दबाने के लिए गोसावी ने सैम डिसूजा से कहा था कि वो शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से 25 करोड़ में डील करे. बाद में यह डील 18 करोड़ में फाइनल करने की बात हुई थी. इनमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को दिया जाना था. प्रभाकर यह भी बताता है कि 50 लाख कलेक्ट करके उसने गोसावी तक पहुंचाए थे. वह सैम को भी 38 लाख दिए जाने की बात करता है.Man In Black Gosavi Aryan Sanjay Raut

Man In Black Gosavi Aryan Sanjay Raut

‘सैम डिसूजा गोसावी का दोस्त है, गोसावी समीर वानखेडे का दोस्त है’

नवाब मालिक ने दावा किया सैम डिसूजा गोसावी का दोस्त है. गोसावी समीर वानखेड़े का दोस्त है. इस तरह से वसूली का तंत्र चल रहा था. फिलहाल जांच हो रही है. हमें जांच में अभी ऊंगली नहीं उठानी चाहिए. हमसे अकेले में पूछें तो हम एनसीबी को बहुत कुछ बता सकते हैं. वे भी पता लगा सकते हैं. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं और भी तथ्यों को सामने लाऊंगा. एनसीबी की विजिलेंस की टीम समीर वानखेड़े, गोसावी, गोसावी का बॉडीगार्ड प्रभाकर और वानखेड़े का ड्राइवर माने का कॉल डिटेल चेक करे, सारी बातें सामने आ जाएंगी.

‘समीर वानखेड़े के मालदीव दौरे की जांच की जाए’

नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े के मालदीव दौरे की जांच की जाए. यह अधिकारी बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों को ट्रैप कर वसूली के खेल में शामिल रहे हैं. यह जानना कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है कि जिस वक्त समीर वानखेड़े मालदीव में थे, उस वक्त मालदीव में कौन-कौन अभिनेता और अभिनेत्री मौजूद थे. सारी वसूली की बात खुल जाएगी. नवाब मलिक ने कहा कि सुशांत केस में भी हमने देखा सारा अली को बुलाया गया, गिरफ्तारी नहीं हुई, श्रद्धा कपूर को बुलाया गया, गिरफ्तारी नहीं हुई..सारे लोग जिनको बुलाया गया, उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई. पूछताछ हो रही है, गिरफ्तारी नहीं हो रही है. मीडिया में हो हल्ला हो रहा है. अंदर क्या हो रहा है? मैं अगर ये बातें सामने लाता हूं तो कहा जाता है कि नवाब मलिक क्रूज ड्रग्स पार्टी के मामले को भटका रहे हैं. मेरा सिर्फ इतना मकसद  है कि जो सच है, उसे सामने लाऊं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें