जब Sushmita Sen के साथ 15 साल के लड़के ने की थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस को लगा था जोर का झटका!

Sushmita Sen Molestation: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहीं हैं. आज हम आपको सुष्मिता सेन की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा वाकया बताने वाले हैं जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में एक्ट्रेस के साथ एक इवेंट में ऐसी घटना घटी थी जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार, इस इवेंट में सुष्मिता सेन छेड़छाड़ की शिकार हुईं थीं. खुद सुष्मिता सेन ने इस घटना के बारे में बताया था. आपको बता दें कि साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन हमेशा से ही महिला अधिकारों को लेकर मुखर रहीं हैं.

15 साल के लड़के ने की थी छेड़छाड़

ऐसे में खुद एक्ट्रेस के साथ इतनी बड़ी घटना का होना काफी चौंकाने वाला था. हालांकि, सबसे हैरत की बात तो ये थी कि सुष्मिता के साथ छेड़छाड़ करने वाला एक 15 साल का नाबालिग लड़का था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके साथ छेड़छाड़ कर रहे इस लड़के को लगा था कि भीड़ में वो ऐसा आराम से कर सकता है और कोई उसे पकड़ नहीं पाएगा. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो वो लड़का गलत था क्योंकि खुद सुष्मिता सेन ने उस लड़के का हाथ पकड़ लिया था.

सुष्मिता ने दी समझाइश

सुष्मिता ने बताया था कि, ‘मैने उस लड़के से कहा, यदि मैं अभी कुछ भी बोलती हूं तो यहां लोग उसका हाल ख़राब कर देंगे’. एक्ट्रेस की मानें तो वे उसे अलग एक तरफ ले गईं थीं शुरू-शुरू में तो उस लड़के ने अपनी गलती नहीं मानी लेकिन जब सुष्मिता ने सख्ती दिखाई तब उसने अपने किए की माफ़ी मांगी और दोबारा ऐसा ना करने का वादा किया. हालांकि, लड़के का करियर बर्बाद ना हो इसलिए एक्ट्रेस ने उसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी. बात करें यदि सुष्मिता सेन के करियर फ्रंट की तो एक्ट्रेस अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ में एक ट्रांसजेंडर के रोल में नज़र आएंगीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें