Nora Fatehi: सर पर ताज, पैरों में सोने के जूते; तस्वीरों में इजिप्ट की महारानी से कम नहीं लगा नोरा का नूर

Nora Fatehi Bold Photos: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और अदाओं के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. जब भी नोरा अपनी पतली कमर लचकाते हुए स्टेज पर आती हैं, वह आग ही लगा देती हैं. वही नोरा फतेही (Nora Fatehi Latest Pics) ने हाल ही में नई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस इजिप्ट की महारानी से कम नहीं दिखाई दे रही हैं.

1/5

नोरा फतेही (Nora Fatehi) लेटेस्ट फोटोज में सिर पर ताज सजाए, अतरंगी ड्रेस पहने और पैरों में गोल्डन बूट्स पहने दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही का स्टाइल एकदम यूनीक दिख रही हैं.

2/5

लेटेस्ट फोटोज में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्लोसी शेड के साथ न्यूड लिप कलर कैरीकिया है. बालों को खुला छोड़ सिर पर ताज पहने नोरा दिखाई दे रही हैं. 

3/5

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की महारानी लुक फोटोज पर हर नेटीजन अपना दिल लुटाते नजर आ रहे हैं.

4/5

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंकगॉड में नजर आई थीं. साथ ही नोरा झलक दिखला जा 10 में बतौर जज भी दिखाई दी थीं. 

5/5

बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi Bigg Boss) ने बिग बॉस के सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. यहां नोरा ने चाहे शो नहीं जीता था लेकिन लाखों फैंस जरूर बना लिए थे. इन्हीं फैंस के दम पर नोरा ने आज इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमाया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें