Sidharth Malhotra-Kiara Advani: मुंबई के इस 5 स्टार होटल में होगी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, सिद्धार्थ-कियारा के गेस्ट बनेंगे ये सेलेब्स!

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding Reception: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी हो गई है. एक्टर्स ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं. तस्वीरों में कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth-Kiara Wedding) स्वर्ग से उतरे किसी जोड़े की तरह दिखाई दे रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth-Kiara Wedding Reception) अब शादी के बाद ग्रैट-ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली के बाद सिद्धार्थ कियारा मुंबई के पांच सितारा होटल में पार्टी करेंगे.

मुंबई के इस होटल में होगी सिद्धार्थ-कियारा की रिसेप्शन!

हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Wedding Pics) प्राइवेट जेट से 8 फरवरी को जैसलमेर से दिल्ली जाएंगे. सिद्धार्थ के घर में कियारा (Sidharth Malhotra Delhi Home) का वेलकम और शादी के बाद वाली रस्में होंगी. फिर दिल्ली में कपल एक रिसेप्शन देगा जिसमें कपल की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई की रिसेप्शन ग्रेट के साथ ग्रेंड होने वाली है. मुंबई के St Regis होटल में 12 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा की रिसेप्शन पार्टी होगी.

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Mumbai Reception) ने मुंबई के पांस सितारा होटल St Regis में इसलिए पार्टी देने जा रहे हैं क्योंकि यहां बॉलीवुड सेलेब्स को सिक्योरिटी से लेकर प्राइवेसी तक की कोई परेशानी नहीं उठानी होगी. बता दें, St. Regis मुंबई के सबसे पॉश पांस सितारा होटल्स में से एक है.

कौन-कौन होगा शामिल, गेस्ट लिस्ट आई सामने

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी (Sidharth And Kiara Advani Marriage Party) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपनी शादी का कार्ड सबसे पहले दिया था. दोनों ही शाहरुख खान की बेहद रिस्पेक्ट करते हैं, ऐसे में मुंबई की ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख खान का आना कंफर्म माना जा रहा है. साथ ही मुंबई की रिसेप्शन में अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), अंबानी फैमिली (Ambani Family) समेत कई बड़ी हस्तियों शामिल हो सकती हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें