Sidharth-Kiara Reception: Alia ने बदन पर लपेटे सितारे तो Kareena ने अपने बेस्ट फ्रेंड Karan Johar के साथ लूटी महफिल, सेलेब्स ने ऐसे सजाई शाम!

Alia Bhatt अपने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Wedding) की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में बदन पर सितारे लपेटे हुए पहुंचीं. आलिया ने कियारा-सिद्धार्थ (Kiara and Sidharth) की वेडिंग रिसेप्शन के लिए स्टोन एंड सीक्वेन साड़ी कैरी की थी. आलिया ने बिना किसी ज्वेलरी और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था. 

2/6

Kareena Kapoor अपने बेस्ट फ्रेंड Karan Johar का हाथ थामे सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara) के सेलिब्रेशन में पहुंची थीं. करीना ने पिंक कलर की सीक्वेन साड़ी में कमाल का ‘बेबो स्टाइल’ दिखाया. साथ में करण जौहर ने ब्लैक टक्सीडो के साथ व्हाइट शर्ट कैरी की थी. 

3/6

सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Wedding Party) की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची Disha Patani का लुक बेहद ही सेक्सी थी. दिशा पाटनी ग्रीन सीक्वेन हाईस्लिट स्कर्ट और छोटा-सा टॉप पहनकर स्टाइल पोज करती दिखीं. दिशा ने अपने बालों को खुला रखकर अपना लुक कंप्लीट किया.

4/6

सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara) की पार्टी में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डीसूजा पॉवर कपल की तरह चमचमाते अंदाज में दिखे. वहीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने छोटे-से गोल्डन ब्लाउज को पहन पूरी महफिल को लूट लिया. 

5/6

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी सासू मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का बॉन्ड देख हर कोई इंप्रेस रह गया. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने ब्रालेस डीपनेक ड्रेस पहन स्टाइल का तड़का स्टेज पर लगाया. 

6/6

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हमेशा की तरह डैशिंग अंदाज में दिखे. सेलेब्स ने जमकर चमचमाते हुए अंदाज में सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग रिसेप्शन अटेंड की.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें