पहला पति शराब पीकर पीटता था, दूसरा बेटी को देता था गालियां, ऐसी रही Shweta Tiwari की लाइफ

Shweta Tiwari Controversial Life: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ना सिर्फ अपनी जबरदस्त फिटनेस बल्कि पर्सनल लाइफ में मची उथल-पुथल को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. कई चर्चित टीवी सीरियल्स जैसे बेगुसराय, कसौटी ज़िन्दगी के समेत कई रियलिटी शो जैसे – नच बलिए, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी आदि में नजर आ चुकीं श्वेता आज टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. हालांकि, प्रोफेशनल फ्रंट पर जहां श्वेता तिवारी ने सक्सेस देखी वहीं पर्सनल फ्रंट पर एक्ट्रेस की लाइफ में काफी उथल-पुथल मची रही थी. आज हम आपको श्वेता तिवारी की दो-दो असफल शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

पहला पति शराब पीकर करता था मारपीट

श्वेता तिवारी की पहले शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी. यह शादी साल 1998 में हुई थी और इस शादी से श्वेता के घर बेटी पलक का जन्म हुआ था. आपको बता दें कि शादी के कुछ दिनों बाद ही श्वेता की लाइफ में उठा-पटक होना शुरू हो गई थी. असल में श्वेता तिवारी ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि राजा चौधरी शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करते हैं. यही नहीं, श्वेता ने यह भी आरोप लगाए थे कि राजा बेटी पलक के साथ भी मारपीट कर देते थे. इसी बीच राजा तिवारी के भी खूब वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वे शराब पीकर हंगामा मचाते नजर आए थे. आपको बता दें कि साल 2007 में राजा और श्वेता का तलाक हो गया था.

दूसरे पति ने लगाया था श्वेता पर संगीन आरोप

पहली शादी टूटने के बाद श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में की थी. हालांकि, श्वेता की यह शादी भी असफल रही थी. इस बीच अभिनव ने यह कहकह सनसनी फैला दी थी कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से ही नहीं मिलने देती थीं. वहीं, श्वेता अभिनव के ऊपर घरेलू हिंसा का केस लगाकर सुर्खियों में आ गई थीं.इतना ही नहीं, उन्होंने कहा था कि अभिनव उनकी बेटी पलक से भी बदसलूकी करते थे और उसे गालियां देते थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें