Urfi Javed Video: अरे बाप रे! उर्फी ने कपड़ों को काटकर बनाई छोटी ड्रेस, अतरंगी फैशन क्वीन का बॉर्बी डॉल लुक देख लोग हुए हैरान

Urfi Javed Designer Dress: इंटरनेट सेंसेशन और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) स्टाइल हर बार लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है लेकिन इस बार कुछ उलटा हुआ है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) की एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें हसीना ने तो अपने हुस्न का दीदार कराने के लिए एक कटी-पिटी ड्रेस पहनी है लेकिन इस बार लोग उन्हें ट्रोल करने के बजाए उर्फी (Urfi Javed Instagram) की तारीफों के पुल बांधें जा रहे हैं.

Urfi बनीं बॉर्बी डॉल!

उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Look) वायरल वीडियो में हल्के पर्पल कलर की बॉर्बी डॉल स्टाइल में कमाल अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. उर्फी (Urfi Javed New Dress) ने अपनी ड्रेस में फ्रंट से खूब सारे काट्स लगाएं हैं, जिससे उनके हुस्न का दीदार होता फैंस को दिख रहा है. उर्फी जावेद ने अपना बॉर्बी डॉल लुक पूरा करन के लिए बालों को जूड़ा करके आगे से एक लट आगे चेहरे पर लटाकाई है. न्यूड मेकअप के साथ लाइट लिपशेड कैरी करने वाली उर्फी (Urfi Javed Dress Ideas) वायरल वीडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Movies) ने एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. कुछ सीरियल्स में काम करने के बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed First Dress) ने अपना करियर चेंज कर लिया और बन गईं अतरंगी फैशन की क्वीन. आज उर्फी जावेद को बड़े-बड़े डिजाइनर अप्रोच कर रहे हैं, उर्फी जिन्हें अजीबोगरीब फैशन के लिए कभी ट्रोल किया जाता था लेकिन आज बाजी पलट गई है. उर्फी जावेद का वायरल वीडियो देख फैंस भी आहें भर रहे हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें