अरविंद केजरीवाल ने हिमंत बिस्वा सरमा को दिया निमंत्रण, असम के सीएम ने औरंगजेब की याद दिलाई..

Guwahati: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों असम में हैं. रविवार को उन्होंने असम की जनता से वादा किया कि अगर उनकी आम आदमी पार्टी (आप) पूर्वोत्तर राज्य में सत्ता में आती है तो असम में सभी युवाओं को मुफ्त बिजली और नौकरी मिलेगी. उन्होंने कहा कि असम में गंदी राजनीति के अलावा कुछ नहीं हुआ. इस अवधि में राज्य में भाजपा सत्ता में रही है. केजरीवाल ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को निमंत्रण भी दिया.

अरविंद केजरीवाल ने असम के सभी बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरियों का वादा किया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने सात साल में दिल्ली में 12 लाख लोगों और पंजाब में एक साल में 28,000 लोगों को रोजगार दिया है. अरविंद केजरीवाल ने राज्य में आप सरकार के एक साल के भीतर गुवाहाटी के सभी घरों में पाइप से पानी पहुंचाने का भी आश्वासन दिया. इसके साथ ही उन्होंने असम के सीएम हिमंत बिस्वा सर्मा को चाय पर न्योता दिया.

अरविंद केजरीवाल पर पलटवार करते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हम सत्कार करना जानते हैं. लेकिन जब औरंगजेब असम आया तो लाचित ने उसे रोक दिया. अब जब तुम झूठ बोलने असम आए हो तो हम तुम्हें मेहमान क्यों मानें? फिर भी मैंने तुम्हें सुरक्षा दी, जो तुम नहीं करते. हिमंत ने कहा, कोविड के दौरान कई बार ट्वीट किया, लेकिन आपने जवाब नहीं दिया. कृपया हमें अकेला छोड़ दें. हमें आम आदमी होने की जरूरत नहीं है, हम खास आदमी बने रहेंगे.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को केजरीवाल के असम में पार्टी की बैठक को संबोधित करने के घंटों बाद फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि केजरीवाल कायर हैं. केजरीवाल के चाय के निमंत्रण का जवाब देते हुए, हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “हां, मैं आऊंगा. लेकिन मैं दिल्ली की झुग्गी-झोपड़ी भी जाऊंगा, जो नर्क के समान है. मैंने दिल्ली में प्रचार किया है. मुझे पता है. असम दिल्ली की तुलना में स्वर्ग है.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें