प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, ”ममता बनर्जी हो गई हैं पागल, क्षत्रिय पैदा करें ज्यादा बच्चे”

सीहोर: सीहोर: भोपाल भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने काम से ज्यादा विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं. शनिवार को उन्होंने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है. दरअसल उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कहा कि आज के क्षत्रिय अपने कर्तव्य को समझें. जनसंख्या नियंत्रण कानून तो उनके लिए होना चहिए, जो देश में राष्ट्र विरोधी गतिविधियां करते हैं. जिनको राष्ट्र घात करने के लिए ट्रेनिंग दी जाती है उनके लिए कानून बनना चाहिए. उन्होंने क्षत्रियों को ज्यादा बच्चे पैदा करने की नसीहत दे डाली.

दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना
प्रज्ञा ठाकुर ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए कहा, ”जो लोग राष्ट्र को अपमानित करते हैं, भगवा को आतंकवादी कहते हैं, वे क्षत्रिय नहीं होते. भगवा का अपमान करने वालों, हिंदुत्व का अपमान करने वालों को राजा नहीं कहना चाहिए.”

हमारा वेस्ट बंगाल बनेगा हिंदू राज्य
पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्य चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर हुए हमले को लेकर भोपाल सासंद ने विवादस्पद बयान दे दिया. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पागल घोषित कर दिया. साध्वी प्रज्ञा ने कहा, ”उनको समझ आ गया है कि यह भारत है, पाकिस्तान नहीं जिस पर शासन कर रही हैं. बंगाल अखंड भारत का हिस्सा है. ममता ऐसी महिला हैं जो विदेश परंपरा का पालन कर रही हैं. हमारा बंगाल हिंदू राज्य बनेगा, भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा.”

किसान आंदोलन में वामपंथी छिपे हैं
किसान आंदोलन को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि देश विरोधी लोग इसमें शामिल हैं. किसान आंदोलन में किसान नहीं हैं बल्कि उनके भेष में वामपंथी और कांग्रेसी छिपे हुए हैं. किसानों को समझना चाहिए कि उनके भेष में अन्य प्रकार के लोग आकर भ्रम फैला रहे है.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें