World Cup 2023: IND vs SL मैच से पहले पुलिस ने जारी की बेहद जरूरी सूचना, आपका जानना है जरूरी

Mumbai Polce Advisory for IND vs SL: वर्ल्ड कप 2023 का 33वां मैच भारत और श्रीलंका के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम है. एक तरफ भारतीय टीम विजय रथ पर सवार है और इस मैच में जीत के साथ ही सेमीफाइनल का टिकट कटाना चाहेगी. वहीं, श्रीलंका को टॉप-4 की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. इससे पहले पुलिस ने बेहद जरूरी सूचना दी है. इस मैच को देखने जाने वाले लोगों के लिए यह जानना बहुत आवश्यक है.

भारत-श्रीलंका मैच से पहले मुंबई पुलिस की तरफ से सोशल मीडिया पर गाइडलाइंस जारी की गई हैं. आपको बता दे मुंबई पुलिस की तरफ से जारी की गई वीडियो में दर्शकों से अपील की गई है कि किसी भी तरह के आपत्तिजनक झंडे, बैनर, पोस्टर, टेम्पलेट ले जाने की अनुमति नहीं होगी. दर्शकों को किसी भी प्रकार के बैग, वॉटर बोतल, पावरबैंक, लाइटर, मैचबॉक्स ले जाने की भी इजाजत नहीं है. 

ये चीजें भी नहीं ले जा सकेंगे फैंस 

सूचना में कुछ और चीजों की भी मनाही है. जैसे सिगरेट, गुटका, तंबाकू और इससे जुड़ी तमाम चीजों पर भी बैन है. मैच के पास पर दिए गए सारे नियमों का पालन करने को कहा गया है. घर से ग्राउंड तक आने जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करना होगा, क्योंकि ग्राउंड के अंदर और बाहर कही भी पार्किंग सुविधा नहीं दी गई है. इसके अलावा मैच शुरू होने से कुछ देर पहले पहुंचने के लिए कहा गया है ताकि आखिरी समय में भाग दौड़ वाली स्थिति न बने.

सेमीफाइनल के टिकट पर टीम इंडिया की नजर

भारतीय टीम की नजर इस मैच को जीतकर टॉप-4 में जगह बनाने पर होगी बता दें कि भारतीय टीम इकलौती ऐसी टीम है जो अब तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी है. 6 मैचों में जीत के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है. भारत के 12 अंक हैं. वहीं, श्रीलंका के लिए सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए इस मैच में जीत बेहद जरूरी है. श्रीलंका ने अब तक खेले 6 मैचों में सिर्फ 2 ही जीते हैं और 4 अंक के साथ सातवें नंबर पर है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें