इस वजह से Ranbir Kapoor ने छोड़ा कटरीना कैफ का साथ, मां नीतू का था बहुत बड़ा हाथ!

Ranbir Kapoor Katrina Kaif Love Story: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक समय सीरियस रिलेशन में थे. इन दोनों ने साथ-साथ ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्मों में काम किया था. कहते हैं कि साथ में काम करने के दौरान ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. बहरहाल, लंबे समय तक सीरियस रिलेशन में रहने के बावजूद रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप क्यों हुआ था ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

छह सालों तक रहे रिलेशन में

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर की मां नीतू कपूर नहीं चाहतीं थीं कि उनका बेटा कटरीना कैफ के साथ रिलेशन में रहे. कैटरीना के साथ रहने के लिए रणबीर ने अपने पेरेंट्स का घर तक छोड़ दिया था. इस बात से नीतू कहीं ना कहीं बहुत आहत हुईं थीं. आपको बता दें कि रणबीर, कटरीना के साथ लिव इन में रहने लगे थे और उनका एक्ट्रेस के साथ रिलेशन लगभग छह सालों तक रहा था.

जब नीतू ने हटा दिया था कटरीना का फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीतू, कटरीना और रणबीर के रिलेशन से खफा थीं और इस बात पर मुहर तब लगी जब नीतू ने कटरीना का एक फोटो क्रॉप कर दिया था. असल में कटरीना, कपूर फैमिली में आयोजित होने वाले क्रिसमस फेस्टिवल में पहुंचीं थीं यहां एक्ट्रेस ने ढेर सारे फोटो खिंचवाए थे. इन्हीं में से एक फोटो जब नीतू ने शेयर किया तब उसमें से कैटरीना की इमेज को क्रॉप कर दिया था.

कटरीना से पहले दीपिका के साथ रिलेशन में थे रणबीर

रणबीर कपूर, कटरीना के साथ रिलेशन में आने से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ सीरियस रिलेशन में थे. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने रणबीर को चीटिंग करते रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद इनके रिश्ते का दी एंड हो गया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें