Shahid Kapoor Film: कबीर सिंह की याद दिला रहा लोगों को शाहिद की फिल्म का पोस्टर, हीरो क्यों बैठा टंकी पर

Impossible Love Story: शाहिद कपूर के लंबे करियर में जब वी मैट (Jab We Met), पद्मावत (Padmavat) और कबीर सिंह के अलावा कोई बड़ी कामयाबी नहीं है. लेकन उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलता रहा है. अब उनकी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसमें वह फिल्म की हीरोइन कृति सैनन के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों बाइक पर बैठे हैं. बैकग्राउंड में सूरज ढल रहा है. हाल में कृति ने पोस्टर रिलीज करते हुए सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी फिल्म का नाम तय नहीं है. मगर इस बीच पोस्टर देखने के बाद लोग तरह-तरह की टिप्पणी सोशल मीडिया (Social Media) पर कर रहे हैं.

टंकी पर हीरो, सीट पर हीरोइन

पोस्टर का अंदाज और उस पर लिखे वाक्य, इमपॉसिबल लव स्टोरी को देखते हुए कुछ लोगों को यह पोस्टर शाहिद की फिल्म कबीर सिंह की याद दिला रहा है. वहीं कुछ ने शाहिद और कृति के बैठने के अंदाज को लेकर टिप्पणी की है. पोस्टर में कृति मोटर साइकल की सीट पर बैठी हैं, जबकि शाहिद बाइक की पैट्रोल टंकी पर. एक यूजर ने सोशल मीडिया में इस पर लिखा कि टंकी पर बैठने से शाहिद लंबे नहीं हो जाएंगे. उल्लेखनीय है कि कृति इंडस्ट्री की सबसे ऊंचे कद ही हीरोइनों में से है और पोस्टर पर दोनों को साथ देख कर आभास होता है कि एक्ट्रेस यहां हीरो से ऊंची है. इस अनटाइटल्ड फिल्म (Untitled Film) का निर्देशक अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सैनन के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी हैं.
दोनों को जरूरत है हिट की
इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो ने मिलकर किया है. फिल्म अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. शाहिद की आखिरी फिल्म जर्सी (Jersey) 2021 फ्लॉप रही थी परंतु पिछले दिनों ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी डेब्यू वेब सीरीज फर्जी ने उन्हें थोड़ी राहत दी है. इस सीरीज को देखा गया है और समीक्षकों ने भी इसकी तारीफ की थी. वहीं कृति सैनन की आखिरी फिल्में भेड़िया (Bhediya) और शहजादा (Shehzada) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर चमत्कार नहीं दिखा सकीं. कृति की अगली फिल्म साउथ के सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) के साथ होगी, आदिपुरुष (Adipurush). रामायण की कथा पर पर आधारित इस फिल्म को लेकर काफी विवाद रहे हैं. निर्माता इसे 16 जून को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें