दीपिका की मां को पसंद नहीं थे Ranveer Singh, एक साल बाद बेटी के रिश्ते के लिए भरी थी हामी

Ranveer Singh Deepika Padukone Marriage: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म राम-लीला की रिलीज के ठीक बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को शादी के लिए प्रपोज किया था. रणवीर ने ये भी कहा है कि डेटिंग के छह महीने के भीतर ही उन्हें पता चल गया था कि दीपिका ही उनके लिए परफेक्ट हैं. रणवीर ने ये खुलासा करण जौहर के चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (koffee with karan) के सीजन 8 के पहले एपिसोड में किया है. रणवीर ने इस दौरान बताया कि कैसे उन्होंने मालदीव में दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था और जब यह बात दीपिका के घरवालों को पता चली तो उनका रिएक्शन कैसा था?

रणवीर सिंह ने चैट शो एक दौरान बताया कि वे दीपिका को रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर दीपिका के लिए सीक्रेटली एक रिंग भी खरीद ली थी. इसके बाद जब दीपिका और रणवीर का वेकेशन पर मालदीव जाने का प्लान बना तो यहां रणवीर ने दीपिका को रिंग देते हुए शादी एक लिए प्रपोज किया था. रणवीर के इस प्रपोजल पर दीपिका ने तुरंत हामी भी भर दी थी. हालांकि, असल पेंच अभी आना बाकी था. 

fallback

दीपिका की मां को मनाने में लग गया था सालभर का समय 

रणवीर के अनुसार, वेकेशन से वापस आने के बाद दीपिका ने पूरी बात अपने घरवालों को बताई. एक्टर बताते हैं कि उन्हें लगा था कि इस खबर को सुनकर सब बहुत खुश होंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. रणवीर की मानें तो शुरू-शुरू में दीपिका की मां इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं थीं और उन्होनें दीपिका से पूछा था कि ये लड़का कौन है ? रणवीर की मानें तो इसके बाद उन्हें साल भर लगा लेकिन बाद में दीपिका की मां इस रिश्ते के लिए मान गईं. एक्टर बताते हैं कि आज मैं दीपिका की मां का सबसे फेवरेट इंसान हूं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें