जब डिप्रेशन में रणवीर सिंह के सामने रो पड़ीं Deepika Padukone, जानिए एक्टर ने क्या किया?

Deepika Padukone Depression: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहली बार ‘कॉफी विद करण’ (koffee with karan)  में एक साथ नजर आए हैं. आपको बता दें कि शादी के पांच साल बाद दीपिका-रणवीर का साथ में यह पहला इंटरव्यू था. ‘कॉफी विद करण’ के इस खास एपिसोड में ‘दीपवीर’ (दीपिका और रणवीर) ने पहली बार अपनी शादी का वीडियो भी दिखाया जिसे देख करण जौहर भी काफी भावुक नजर आए.  शो के दौरान दीपिका की डिप्रेशन से लड़ाई के बारे में भी बात हुई और रणवीर ने इसे लेकर अपने अनुभव साझा किए. 

जब दीपिका की हालत देखकर रणवीर भी हो गए थे हेल्पलैस 

चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान रणवीर ने बताया, ‘यह 2014 की बात थी, मैं शूटिंग में बिजी था, दीपिका का कॉल आया, उन्होंने मुझसे कहा मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा गया है मुझे चक्कर भी आए, क्या तुम घर आ सकते हो ?’. रणवीर आगे बताते हैं कि इसके बाद वे फौरन बाइक लेकर घर पहुंचे और दीपिका को देखते ही समझ गए कि कुछ ठीक नहीं है, वो वहीं सामने थीं लेकिन खोई-खोई सी थीं. रणवीर के अनुसार, अगले दिन जब हम ब्रेकफास्ट कर रहे थे दीपिका फूट-फूट कर रोने लगीं, एक्टर के अनुसार उन्होंने दीपिका को थामा और कहा, ‘क्या हुआ बेबी ? मैं क्या कर सकता हूं आपके लिए ? रणवीर के अनुसार उस मौके पर वे खुद भी हेल्पलेस फील कर रहे थे. 

fallback

रणवीर ने दीपिका के घर वालों को बुलाया 

रणवीर के अनुसार, इसके बाद उन्होंने फौरन दीपिका के पेरेंट्स और बहन को बुलवाया ताकि दीपिका बेहतर फील कर सकें. दीपिका बताती हैं, ये वो समय था जब रणवीर का रियल कैरक्टर उन्हें समझने को मिला, रणवीर ने उनके लिए एक सेफ स्पेस क्रिएट की, वे हर पल उनके साथ थे और अक्सर कहते रहते थे कि, चलो कहीं ड्राइव पर चलते हैं या पुरानी बातों को भूल जाओ. दीपिका के अनुसार, रणवीर तब डिप्रेशन के बारे में उतना अच्छे से नहीं समझते थे  जितना वे आज इसके बारे में जानते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें