Ujjain News: पहले किए महाकाल के दर्शन फिर कर दिया कांड! CCTC फुटेज के आधार पर हुई गिरफ्तारी

Ujjain Crime News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। शहर के नागझिरी थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला चैन स्नैचिंग का मामला सामने आया है. यहां भिंड से पहुंचे चोरों ने न सिर्फ अपने दोस्त को धोखा दिया. बल्कि, उन्होंने महालाक (Baba Mahakal) के दर्शन के बाद अपराध किया. बताया जा रहा है चोर पहले महालाक के दर्शन के लिए गए थे उसके बाद उन्होंने पॉस इलाके में चैन स्नैचिंग (Chain Snatching) की. मामले में पुलिस ने CCTV फूटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

महाकाल के दर्शन के बाद की वारदात


2 तारीख को भिंड से उज्जैन पहुंचे तीन बदमाश दोस्तों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हैरानी वाली बात यह है कि तीनों ने उज्जैन निवासी एक दोस्त से बाबा महाकालेश्वर के दर्शन करने जाने के लिए बाइक मांगी थी. दर्शन कर बदमाश मंदिर से लौटे फिर शहर के सांवेर इंदौर मार्ग स्तिथ एक पॉश कॉलोनी में चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया. वारदात सीसीटीवी फूटेज अब सामने आया है.

थाना प्रभारी ने की वारदात की पुष्टि
नागझिरी थाना प्रभारी विक्रम सिंह इवने ने कहा कि वारदात 2 अगस्त देर शाम 06:30 बजे की है. पुलिस ने सूचना मिलते ही मौका मुआयना किया और तत्काल तीनों बदमाशों को फुटेज के आधार पर चिन्हित किया. इसके बाद उन्हें 48 घंटे के अंदर भिंड जाकर धर दबोचा है. बदमाशो से चैन, बाइक जब्त की गई है. उन्हें शनिवार को न्यायालय पेश किया जाएगा. हालांकि, मामले में महिला ने थाने पर कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

कौन है फरयादी महिला
दरअसल यह पूरा घटनाक्रम शहर के सांवेर इंदौर मार्ग स्थित एक शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित पॉश कॉलोनी का है. प्रॉपर्टी ब्रोकर गोपाल बैरागी की पत्नी सुगन बाई देर शाम टहल रहीं थी. इसी दौरान बाइक पर आए तीन बदमाश उनके गले से सोने की चेन झपट ले गए थे. पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें