Aryan Khan ने करोड़ों के ऑफर को मारी लात, Stardom वेब सीरीज में पापा शाहरुख के कैमियो से भी किया इंकार!

Aryan Khan Rejected OTT Deal: खबर थी कि एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को उनकी वेब सीरीज स्टारडम (Stardom) के लिए 120 करोड़ की डील ऑफर की है लेकिन बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अब आर्यन (Aryan Khan) ने करोड़ों के इस ऑफर को ठुकरा दिया है. इतना ही नहीं जहां अटकलें लगाई जा रही थीं कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बेटे  की सीरीज में डेब्यू करेंगे. अब वो भी नहीं होने वाला जिससे एक्टर के फैंस काफी निराश हो सकते हैं. 

120 करोड़ का ठुकरा दिया ऑफर

कुछ समय पहले ही ये साफ हो चुका है कि आर्यन खान को हीरो बनने में कोई दिलचस्पी नही है बल्कि वो सीरीज को डायरेक्ट करना चाहते हैं. लिहाजा फिल्ममेकर बनने की ओर उन्होंने पहला कदम भी उठा लिया है. सीरीज स्टारडम को वो डायरेक्ट कर रहे हैं और जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई है तभी से शाहरुख खान इस वेब सीरीज का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक है लेकिन बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक आर्यन इसमें कोई दिलचस्पी नहीं रखते लिहाजा उनकी इस सीरीज में पापा शाहरुख नहीं होने वाले. 

वहीं इस सीरीज को अपने प्लेटफॉर्म पर दिखाने के लिए उत्सुक बैठे ओटीटी वाले इसके राइट्स खरीदने के लिए बेकरार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन को 120 करोड़ का ऑफर भी मिला लेकिन जब तक वो सीरीज पूरी नहीं कर लेते तब तक इसे नहीं बेचना चाहते. खैर आज नहीं तो कल ये फैसला आर्यन को लेना ही होगा लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि आखिर किस प्लेटफॉर्म को कितने करोड़ में इस सीरीज के राइट्स बेचे जाएंगे. 

सुहाना भी कर रही हैं डेब्यू
वहीं शाहरुख के लाडले आर्यन के अलावा सुहाना खान भी अब एक्टिंग में अब उतर चुकी हैं. उनकी द आर्चीज भी इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसकी रिलीज डेट का इंतजार किया जा रहा है. फिलहाल ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें