Pasoori गाने वाले पाकिस्तानी सिंगर Ali Sethi की रूमर्ड शादी पर क्यों बरपा है हंगामा?

Ali Sethi and Salman Toor: पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी (Ali Sethi) इन दिनों अचानक से खूब चर्चा में आ गए हैं. लेकिन इस बार वजह उनका गाना नहीं है बल्कि उनकी रूमर्ड शादी है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला शादी को लेकर कैसा हो हल्ला. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अली सेठी ने एक लड़के सलमान तूर (Salman Toor) से शादी की है. यही वजह है कि पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वो छाए हए हैं और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर इस कथित गे मैरिज का जमकर विरोध किया जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि इस्लाम में इसकी इजाजत नहीं है और ये पाकिस्तान के कानून के खिलाफ भी है. अली पहले भी अपनी सेक्सुअलिटी कबूल कर चुके हैं और अब उनकी शादी की खबर आ रही है. लेकिन इस पर सिंगर ने कोई भी रिएक्शन या कन्फर्मेशन नहीं दिया है. ऐसे में कहा नहीं जा सकता कि ये खबर वाकई पक्की है या नहीं. लेकिन अभी से ही इस पर हल्ला मच गया है. 

पसूरी से पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी छा चुके हैं अली
सिंगर अली सेठी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इसी गाने ने दिलाई थी जिसके लिए ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि इंडिया में भी उन्हें खूब तारीफ मिली. इस गाने ने उन्हें एक तरह से ग्लोबल स्टार बना दिया था. अली 39 साल के हैं और इस वक्त अपने करियर के टॉप पर जी रहे हैं. उनके गाने सबसे ज्यादा युवाओं को लुभाते रहे है. 2012 में उन्होंने म्यूजिकल डेब्यू किया था. ट्रेडिशनल फोक और क्लासिकल म्यूजिक के लिए वो खासतौर से जाने जाते हैं. खैर, फिलहाल वो प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. अब शादी की बात कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें