Jailer रजनीकांत के चौथे दिन के कलेक्शन ने उड़ाया ऐसा गर्दा, लाख कोशिश के बाद सनी देओल को भारी नुकसान!

Jailer Box Office Day 4: रजनीकांत (Rajinikanth) के आगे किसी का भी टिकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. लेकिन इस नामुमकिन को सनी देओल की ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने भले ही मुमकिन कर दिखाया लेकिन भारी नुकसान भी हुआ है. रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त यानी कि ‘गदर 2’ की रिलीज से एक दिन पहले रिलीज हुई और कलेक्शन की ऐसी सुनामी लेकर आई है कि आंकड़े जानकर आप दंग रह जाएंगे. इस फिल्म के बीते 4 दिनों का कलेक्शन इतना दमदार है कि इसने ना केवल ‘ओएमजी 2’ बल्कि ‘गदर 2’ को भी भारी नुकसान हुआ है.

जेलर का चौथे दिन का कलेक्शन 

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के चौथे दिन के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है. इस फिल्म ने चौथे दिन 38 करोड़ का कलेक्शन किया था और अब तक का कुल कलेक्शन 146.40 करोड़ हो चुका है. 

बाकी दिनों के कलेक्शन का हाल
‘जेलर’ फिल्म के बाकी दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 48.35 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़, तीसरे दिन 5.95 करोड़ का कलेक्शन किया. हालांकि इस फिल्म के अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो पहले दिन के बाद लगातार कलेक्शन में गिरावट हुई है. बावजूद इसके फिल्म ने चार दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर अब डेढ़ सौ करोड़ के करीब से महज चंद कदम दूर है. 

तमिल में की सबसे ज्यादा कमाई
जानकारी के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म ने तमिल में काफी ज्यादा कलेक्शन बटोरा है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि साउथ में रजनीकांत का काफी दबदबा है. यहां तक कि उन्हें साउथ का सुपरस्टार भी कहा जाता है. इसमें रजनीकांत के अलावा जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल और शिव कुमार जैसे कई सितारे हैं. इस फिल्म का तमन्ना भाटिया का गाना ‘कावाला’ काफी फेमस हुआ था. 

सनी देओल की गदर 2′ को भारी नुकसान
साउथ में रजनीकांत की फिल्मों की रफ्तार को रोकना मुश्किल है. ऐसे में सनी देओल की ‘गदर 2’ को साउथ की तरफ से उतना अच्छा रिस्पांस जेलर की वजह से नहीं मिल पा रहा है. जो कि सनी देओल की ‘गदर 2’ के लिए सीधा नुकसान है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें