Sidhu Moosewala मर्डर केस में बड़ा खुलासा, हत्यारों का अयोध्या कनेक्शन आया सामने

Sidhu Moosewala Case Big Disclosure: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है. इसके मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार उत्तर प्रदेश (UP) से जुड़े हो सकते हैं. सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की नई तस्वीर भी सामने आई है जिनमें वो उत्तर प्रदेश के कई शहरों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) में बड़ा खुलासा हुआ है. मर्डर के तार यूपी से जुड़े दिखाई दे रहे हैं. मर्डर से पहले हत्या के आरोपियों ने अयोध्या (Ayodhya) के फार्म हाउस में शूटिंग की प्रैक्टिस की थी. शूटर्स की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे हाईटेक हथियारों से लैस दिखाई दे रहे हैं.

मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग करने वाला दिखा

बता दें कि सामने आई तस्वीरों में मर्डर की प्लानिंग करने वाला सचिन थापान भी है, जिसके साथ बिश्नोई गैंग के तमाम शूटर्स दिखाई दे रहे हैं. मूसेवाला मर्डर से पहले इस गैंग को यूपी में किसी सफेद पोश को टारगेट करने की सुपारी मिली थी. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाए गए हथियारों के साथ शूटर अयोध्या पहुंचे थे.fallback

अयोध्या में की थी शूटिंग की प्रैक्टिस

सूत्रों के अनुसार, इन शूटर्स ने अयोध्या के एक स्थानीय नेता के फार्म हाउस पर कई दिनों तक फायरिंग की प्रैक्टिस की थी. तस्वीरों में दिखाई दे रहे इन्हीं हथियारों से मूसेवाला पर ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा गोलियां बरसाई गई थीं.

पाकिस्तान से मंगवाए गए थे हथियार

जानकारी के मुताबिक, एक से एक सोफेस्टिकेटेड पिस्टल जो खासतौर से पाकिस्तान मंगवाई गई थीं. इन्हीं हथियारों से सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा गोलियां बरसाई गई थीं. हथियारों के साथ सामने आई तस्वीरों में बिश्नोई गैंग के शूटर सचिन भिवानी और कपिल पंडित भी दिखे. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाए गए हथियारों के साथ शूटर अयोध्या पहुंचे थे.

हथियारों के साथ बिश्नोई गैंग के शूटर अयोध्या में कई दिन रुके और अयोध्या ने एक लोकल लीडर के फार्म हाउस पर कई दिनों तक फायरिंग की प्रैक्टिस की गई थी. सूत्रों के मुताबिक, अयोध्या समेत लखनऊ के अलग-अलग इलाकों में लॉरेंस बिश्नोई का सबसे करीबी सचिन बिश्नोई बाकी गैंग मेंबर्स के कई दिनों तक ठिकाना बनाए हुए थे. जांच एजेंसियां अब बिश्नोई गैंग के उत्तर प्रदेश में मौजूद मददगारों की पहचान में तलाश में जुट गई हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें