Gadar 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड, 7 दिन के अंदर कूटे इतने करोड़, 300 करोड़ी बनने से बस चंद कदम दूर!

Sunny Deol Gadar 2 First Week Collections: सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की आइकॉनिक फिल्म गदर के सीक्वल ने तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में कई रिकॉर्ड तोड़े तो कई नए बना डाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब 300 करोड़ी बनने से बस चंद कदम दूर है. सातवें दिन की कमाई के बाद गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 283 करोड़ के पार पहुंच गया है.

सातवें दिन कमाई में आई गिरावट…!

सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रखा है. रिलीज के एक हफ्ते बाद भी गदर 2 के कई शोज हाऊसफुल जा रहे हैं. क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से शानदार रिस्पांस मिलने के बाद गदर 2 के मेकर्स की चांदी हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 ने 6 दिनों के अंदर 250 करोड़ की कमाई कर डाली है. पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करने वाली गदर 2 ने सातवें दिन करीबन 22 करोड़ का कलेक्शन किया. गदर 2 का पहले हफ्ते का टोटल कलेक्शन 283.35 करोड़ हो गया है. 

गदर 2 बनी साल 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान के बाद सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल की गदर 2 (Gadar 2 Box Office Collection) इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. गदर 2 ने द केरल स्टोरी के लाइफटाइम कलेक्शन (242.20) को पीछे छोड़ दिया है, और 300 करोड़ के कल्ब में शामिल होने चली है. कहा जा रहा है कि शुक्रवार के कलेक्शन के बाद फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें