Team India: वर्ल्ड कप के लिए अब भारत को मिल गया नया मैच फिनिशर! अकेले दम पर मचा सकता है तबाही

Team India Finisher: 2023 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब सिर्फ डेढ़ महीने से भी कम दिनों का समय बाकी रह गया है. टीम इंडिया को 2023 वर्ल्ड कप के लिए अभी से ही एक परफैक्ट मैच फिनिशर मिल गया है, जो उसे 12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकता है. भारतीय टीम को एक ऐसा खतरनाक सिक्स हिटर मिल गया है, जिसकी उसे सालों से तलाश थी. भारतीय टीम का ये खिलाड़ी जब भी पिच पर कदम रखता है, तो अपनी तूफानी बैटिंग से अपनी टीम को हारी हुई बाजी भी जिता देता है. 

वर्ल्ड कप के लिए अब भारत को मिल गया नया मैच फिनिशर!

2023 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को रिंकू सिंह के रूप में एक तगड़ा मैच फिनिशर मिल गया है. रिंकू सिंह 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए नंबर-7 पर बल्लेबाजी करने के लिए बेहतर विकल्प साबित होंगे. रिंकू सिंह का आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में चमकना टीम इंडिया (Team India) के मिशन वर्ल्डकप 2023 के लिए अच्छी खबर है. आयरलैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रिंकू सिंह ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का ट्रेलर दिखाया है. रिंकू सिंह ने 21 गेंदों पर 38 रन जड़ दिए, जिसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. 

अकेले दम पर मचा सकता है तबाही

रिंकू सिंह की ऐसी बल्लेबाजी देखकर सभी को उम्मीद है कि वह वर्ल्ड कप 2023 में भी अकेले दम पर तबाही मचा देंगे. पिछले कुछ सालों में रिंकू सिंह खतरनाक बल्लेबाज बन गए हैं. रिंकू सिंह स्पिन और तेज गेंदबाजी को बेहतर तरीके से खेलते हैं. वर्ल्ड कप भारत में ही खेला जाना है. ऐसे में रिंकू सिंह टीम इंडिया के सबसे घातक हथियार साबित हो सकते हैं. रिंकू सिंह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. IPL 2023 में रिंकू सिंह ने 14 मैचों में 474 रन बनाए. रिंकू सिंह को साल 2018 में केकेआर की टीम ने 80 लाख रुपये में खरीदा था. रिंकू सिंह ने उत्तर प्रदेश की तरफ से 42 फर्स्ट क्लास मैचों में 3007 रन बनाए हैं, जिसमें 7 शतक और 19 अर्धशतक शामिल हैं. 

ज्यादा से ज्यादा मैच फिनिशर्स की जरूरत

रिंकू सिंह ने 55 लिस्ट ए मैचों में 1844 रन बनाए हैं. रिंकू सिंह ने लिस्ट ए में 1 शतक और 17 अर्धशतक लगाए हैं. रिंकू सिंह ने IPL 2023 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से तूफान मचाकर रख दिया था, जिससे BCCI उसे टीम इंडिया में मौका देने के लिए मजबूर हुई. टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपनी टीम में ज्यादा से ज्यादा मैच फिनिशर्स की जरूरत है. बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक आईपीएल मैच के आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के जड़कर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें