MP Election 2023: शिवराज नहीं होंगे अगले सीएम? नरेंद्र सिंह तोमर के बयान ने मचाई हलचल

The Union Minister for Rural Development, Panchayati Raj, Drinking Water & Sanitation and Urban Development, Shri Narendra Singh Tomar addressing at the launch of the Swachh Sarvekshan (Gramin)- 2017, in New Delhi on August 08, 2017.

CM Face bjp: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कुछ महीनों का वक्त बचा है. वहीं BJP की तरफ से सीएम फेस को लेकर अब तक कोई निर्णय नहीं हो पाया है. एक तरफ बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची भी जारी कर दी है. लेकिन अब जो बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, वो ये है कि क्या सीएम शिवराज विधानसभा चुनाव 2023 के सीएम फेस नहीं होने वाले हैं?

दरअसल बीजेपी की कुशाभाऊ ठाकरे अतंर्राष्ट्रीय हॉल में नरेंद्र सिंह तोमर और वीडी शर्मा ने आयोजित प्रेस वार्ता बुलाई थी. यहां वो सवालों के जवाब दे रहे थे, इसी बीच उन्होंने एक सवाल के जवाव में कह दिया है कि अभी मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं है, पार्टी जब तय करेगी, बता दिया जाएगा. 

ये पूछा गया था सवाल
बता दें कि नरेंद्र सिंह तोमर से सवाल पूछा गया कि 2013 ओर 2018 विधानसभा चुनाव में बीजेपी दूल्हा लेकर निकली थी लेकिन अब ऐसा क्या है कि 2023 में बिना दूल्हा (मुख्यमंत्री) के बीजेपी है? क्या मजबूरी है कि दूल्हे का नाम आप नहीं ले पा रहे हैं

सवाल के जवाब में एमपी बीजेपी चुनाव अभियान समिति के संयोजक ओर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कुछ मुझे तय करना होता है, कुछ प्रदेश अध्यक्ष को तय करना होता है, और  कुछ पार्टी को और पार्लियामेंट बोर्ड को सामूहिक रूप से तय करना होता है. जब तक कुछ चीज तय नहीं होता तब तक बोलना उचित नहीं होता. हालांकि उन्होने इशारों में ये भी कहा कि आपको संदेह करने की जरुरत नहीं है.

विकास के मुद्दे पर लडेगी बीजेपी 
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी विकास और जनकल्याण के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. उन्होने कहा कि बीजेपी चुनाव की दृष्टि से बूथ से लेकर शीर्ष तक काम करती है. 2003 से पहले मध्य प्रदेश जिस दुरावस्था में था, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उसमें आमूलचूल परिवर्तन किया है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें