Asaduddin Owaisi की रैली में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, भड़के AIMIM चीफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

Asaduddin Owaisi Statement: झारखंड (Jharkhand) में एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की रैली में एक शख्स ने पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) का नारा लगा दिया. जिसपर ओवैसी भड़क गए और मंच से भाषण दे रहे ओवैसी ने उस शख्स को डांटकर चुप करा दिया. बता दें कि झारखंड की डुमरी विधानसभा सीट के उपचुनाव में प्रचार करने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे थे. तब ओवैसी उस वक्त बड़ी उलझन में फंस गए जब उनकी रैली में मौजूद किसी ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा दिया. जैसे ही पाकिस्तान जिंदाबाद की आवाज आई ओवैसी ने फौरन उस शख्स को टोका और उसे बैठ जाने को कहा.

यूपी की योगी सरकार पर ओवैसी का निशाना

जान लें कि इसी रैली में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और यूपी की योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया. मुजफ्फरनगर में बच्चे की पिटाई का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि नफरत का ऐसा माहौल बना दिया गया है कि स्कूल में मुस्लिम बच्चे को पीटा जाता है.

मोहब्बत की दुकान पर क्या बोले ओवैसी?

इसके अलावा ओवैसी ने कहा कि देश के लोग मोहब्बत के कथित दुकानदार और चौकीदार दोनों से तंग हैं. आप मेरा भरोसा करिए, ये दुकानदार और चौकीदार दोनों भाई-भाई हैं. इन दोनों के बीच कोई अंतर नहीं है. जनता को दोनों लोग झांसा दे रहे हैं.

मॉब लिंचिंग को लेकर ओवैसी का तंज

झारखंड सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि सीएम हेमंत कहते हैं कि राज्य में मॉब लिंचिंग नहीं हो रही, तो फिर रांची में, रामगढ़ में, गिरिडीह में और गढ़वा में चोरी के नाम पर किसने पीट-पीट कर मारा? अगर मेरा हत्या के विरोध में बोलना बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं को भड़काऊ लगता है तो मैं हमेशा भड़काऊ भाषण दूंगा.

वहीं, असदुद्दीन ओवैसी ने एलपीजी के दाम में 200 रुपये की कटौती को नाकाफी बताया. ओवैसी ने कहा कि आज भी कीमत ज्यादा है और मुझे नहीं लगता इससे गरीबों को फायदा होगा. उन्होंने कहा कि जी20 मीटिंग के लिए करीब 3 हजार 500 से 4 हजार करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं. अगर वही पैसा गैस सिलेंडर को सस्ता करने के लिए दिया जाता तो गैस सिलेंडर 300 रुपये में मिलता


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें