Urfi Javed New Look: टॉप की जगह पहनी पानी से भरी थैली, फिर उसमें छोड़ी मछलियां; ये लुक देख बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें!

Urfi Javed Video Viral: ऐसा कोई मौका नहीं होता है, जब उर्फी जावेद का लुक देखकर लोग नाखून चबाने पर मजबूर ना हो जाएं. लेकिन इस बार उर्फी का लुक ऐसा है कि आप नाखून तो चबाएंगे ही साथ ही साथ अपने माथे का पसीना पोंछते-पोंछते थक जाएंगें. उर्फी जावेद नए लुक में सिर्फ टॉपलेस नहीं हुई हैं, बल्कि टॉप और ब्रा की जगह हसीना ने पानी से भरी थैली पहन ली है. पानी से भरी थैली पहनकर ही उर्फी का नया लुक खत्म नहीं हो रहा है. उर्फी ने ट्विस्ट देने के लिए पानी की थैली में जिंदा मछलियां डाल ली हैं.

उर्फी का नया लुक बढ़ा देगा दिलों की धड़कन!

शरीर पर पानी से भरी थैली और उसमें जिंदा मछलियां, आ गया ना इस बात को सुनते ही माथे पर पसीना.  जी हां… उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने नए लुक का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सबसे पहले पानी से भरी पॉलीथीन का क्लोज अप दिखाया जाता है, फिर जैसे-जैसे कैमरा पीछे जाता है, समझ आता है कि एक-एक पॉलीथीन में कई-कई मछलियां तैर रही हैं. और फिर जब कैमरा पूरा पीछे जाता है तो दिखाई देता है कि उर्फी ने ब्रा की जगह पर पानी से भरी पॉलीथीन पहनी है, और उसमें ऑरेंज कलर की मछलियां तैर रही हैं.  

उर्फी के लुक ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल!

उर्फी जावेद ट्रांसपेरेंट पानी से भरी थैली के साथ ही पिंक कलर के ट्राउजर कैरी किए हैं. उर्फी ने बालों को दो चोटियों में बांधकर अपना नया लुक पूरा किया है. उर्फी ने नए लुक के वीडियो के साथ कैप्शन में ‘मछली जल की रानी है’ भी लिखा है. उर्फी के इस बवाल लुक पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, काफी इंप्रेसिव और क्रिएटिव. तो दूसरे यूजर ने लिखा- यह सिर्फ आप ही कर सकती हैं. तो एक अन्य ने लिखा- इससे अलग कुछ भी नहीं हो सकता है…


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें