IPL 2024: दुनिया के इस घातक खिलाड़ी ने किया बड़ा ऐलान, 9 साल बाद आईपीएल में करेगा वापसी

Indian Premier League 2024: इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है. इस टूर्नामेंट में खेलने का सपना हर खिलाड़ी का होता है. लेकिन एक खिलाड़ी पिछले 8 साल से खुद इस लीग का हिस्सा नहीं बन रहा है. इस खिलाड़ी ने अब ऐलान किया है कि वह अलगे साल आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए तैयार है. इस खिलाड़ी की गिनती मौजूदा समय में दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में होगी है. ये खिलाड़ी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए इस लीग में वापसी करने जा रहा है.

 8 साल बाद IPL में वापसी करेगा ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) करीब 8 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी के लिए तैयार हैं. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि अगले साल जून में वेस्टइंडीज और यूएसए में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए खुद को अच्छी तरह से तैयार करने के लिए आईपीएल में हिस्सा लेंगे. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने साल 2015 आखिरी बार आईपीएल खेला था.

मिचेल स्टार्क ने दिया ये बड़ा बयान

मिचेल स्टार्क ने WILLOW TALK नाम के एक पॉडकास्ट में कहा, ‘आईपीएल को खेले 8 साल हो गए हैं और अगले साल मैं बेशक इस टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए जा रहा हूं. यह मुझे अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में काफी मदद करेगा. मुझे वर्ल्ड कप से आगे कुछ नहीं दिख रहा है. हम इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. उसके बाद हमें कुछ टेस्ट सीरीज खेलने हैं. मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से खुद को बाहर रखने का फैसला किया है.’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का बने हिस्सा

मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) आखिरी बार आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का हिस्सा थे. उन्होंने अभी तक 27 आईपीएल मैच खेलते हुए 7.17 की इकॉनमी रेट से 34 विकेट झटके हैं. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने आईपीएल में अपना आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था. उस मैच में स्टार्क ने 4 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट झटका था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें