Chopra Vs Chadha: परिणीति और राघव के परिवार के बीच होगा क्रिकेट मैच, दिल्ली में शुरू हुई शादी की रस्में

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) परिवार समेत इन दिनों दिल्ली में हैं जहां शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. भले ही शादी राजधानी से कई किलोमीटर दूर दिल्ली में होगी लेकिन दिल्ली में भी इसकी रौनक कम नहीं है. दूल्हा-दुल्हन यहां पर मिलकर खूब धमाल मचाने की प्लानिंग कर चुके हैं. खबर है कि शादी से पहले एक अरदास भी यहां पर होगी लेकिन अब एक और लेटेस्ट अपडेट सामने आई है जिसके मुताबिक शादी से पहले दिल्ली में दोनों परिवारों के बीच क्रिकेट मैच होगा. 

जी हां…परिणीति चोपड़ा की शादी में मेहमानों के लिए कई फन एक्टिविटीज होने वाली है. जिनमें से एक है परिवारों के बीच क्रिकेट मुकाबला. क्रिकेट के लिए लोगों की दीवानगी तो आप जानते ही हैं. फिर कोई एक्ट्रेस हो या फिर राजनेता. यही वजह है कि शादी के माहौल और मस्ती से भरा बनाने और दोनों परिवारों के बीच एक खास बॉन्ड बनाने के लिए क्रिकेट मैच होगा. एक तरफ होगी दूल्हे की टीम और दूसरी तरफ दुल्हन की टीम. कहा जा रहा है कि मैच के बाद ही परिवार और करीबी उदयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. 

दिल्ली में होगा फैमिली गेट टू गेदर
शादी की रस्में दिल्ली से शुरू होंगी. खबर है कि पहले अरदास और शबद कीर्तन के बाद परिवारों के लिए इंटीमेट गेट टू गेदर होगा. फिर क्रिकेट मैच होगा और इसके बाद 23 फरवरी को सभी उदयपुर पहुंच जाएंगे. जहां के लीला पैलेस और होटल लेक पैलेस को पहले ही बुक कर लिया गया है. शादी की सभी रस्में जैस हल्दी, संगीत, मेहंदी और शादी सब यही पर होगा. 

खबर तो ये भी है कि होटल लेक पैलेस पर होने वाली इस शादी में बारात लेकर राघव घोड़ी या लग्जरी कार से नहीं बल्कि बोट से पहुंचेंगे वो भी उदयपुर की शाही बोट गणगौर बोट से.  


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें