Ambani Ganesh Chaturthi 2023: 68 साल की उम्र में सब पर भारी पड़ीं रेखा, मरून साड़ी पहनकर जब पहुंचीं महफिल में तो लगीं कयामत

Rekha Look: 68 साल की रेखा (Rekha) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कयामत ला देती हैं. इस बार भी जब रेखा अंबानी परिवार द्वारा लाए गए बप्पा का स्वागत करने एंटीलिया पहुंचीं तो उनके लुक को देखकर हर कोई मंत्र मुग्ध हो गया. इस खास मौके पर रेखा मरून कलर के चौड़े गोल्डन कलर वाले बॉर्डर की साड़ी पहनकर पहुंचीं. इस लुक में रेखा जैसे ही पैपराजी के सामने आईं तो वो भी रेखा के इस कयामत वाले लुक को कैमरे में कैद करने से नहीं रह पाए.

68 साल की उम्र में ढाया कहर

रेखा अंबानी परिवार (Ambani) द्वारा लाए गए बप्पा के दर्शन करने खूब सज संवरकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने डॉर्क मरून कलर की साड़ी, हाथ में ऑफ व्हाइट कलर का पोटली वाला पर्स, गले में हैवी चोकर नेकलेस, कान में बड़े-बड़े झुमके और मांग टीका लगाए नजर आईं. रेखा के इस किलर लुक को जिस जिसने भी देखा वो उनके इस अंदाज का दीवाना हो गया. 

साड़ी ने लूटा दिल
हमेशा की तरह रेखा अपनी वही फेवरेट प्लेन और चौड़े बार्डर वाली साड़ी में बला का खूबसूरत लग रही थीं. सितारों से सजी इस महफिल में वैसे तो कई सितारे झिलमिलाते नजर आए लेकिन रेखा के लुक के आगे सभी का हुस्न सामने आए वीडियो और फोटोज में कम लगा. रेखा ने भी इस तरह से जबरदस्त एंट्री मारी की उनके लुक के चर्चे सब तरफ हो रहे हैं

पहुंचे कई सितारे
नीता अंबानी और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर बप्पा के दर्शन करने बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे. जिसमें रेखा के अलावा शाहरुख खान पूरे परिवार सहित, ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी, पूजा हेगड़े, खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के अलावा कई और सितारे बप्पा से आशीर्वाद लेने पहुंचे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें