Ambani के घर सबसे बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंचीं ये हसीना, लुक देखकर चकरा जाएगा सिर

Ambani Ganesh Chaturthi 2023: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) भी हर साल की तरह इस बार भी बप्पा को घर लाए और धूमधाम से उनका स्वागत किया. इस दौरान लेट नाइट बप्पा के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारे पहुंचे. जिसमें शाहरुख खान से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम शामिल है. लेकिन सितारों से सजी इस महफिल में एक हसीना ने जैसे ही एंट्री मारी तो उनके लुक को देखकर सभी लोग शॉक्ड हो गए. इस मौके पर ये हसीना वैसे तो साड़ी पहने हुई थीं लेकिन उनका ब्लाउज इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था.

बप्पा के दर्शन करने पूरा बॉलीवुड एक ही छत के नीचे इकट्ठा हुआ. इस दौरान बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) भी इस मौके पर अपने उसी अंदाज में पहुंचीं. दिशा इस दौरान लाइट कलर की प्लेन साड़ी के साथ ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहने नजर आईं. एक्ट्रेस के इस ब्लाउज में फ्रंट साइड से हैवी वर्क था. पीछे से ये ब्लाउज पतली सी डोरी पर टिका था और फ्रंट साइड पर इसका इतना ज्यादा डीपनेक था कि सब कुछ कैमरे में दिख रहा था.

दिए बेबाक पोज
इस एक्सपोजिंग और रिवीलिंग ब्लाउज को पहनकर दिशा पाटनी एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए कैमरे में कैद हुईं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया हुआ था और सटल मेकअप में नजर आईं. हालांकि ये ऐसा पहली बार नहीं है कि दिशा किसी इवेंट या फिर पार्टी में इस तरह से स्पॉट हुई हों. दिशा आए दिन कैमरे के सामने इस तरह से अपने हॉट पोज और स्टाइल से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा के हाथ इन दिनों दो बड़े प्रोजेक्ट्स है. एक तो ‘वेलकम टू जंगल’ फिल्म है और दूसरी ‘प्रोजेक्ट के’.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें